मंत्री के साथ पोलिंग बूथ पर हिस्ट्रीशीटर रमेश लोहार साथी सहित गिरफ्तार

5/13/2019 8:46:16 AM

रोहतक(किन्हा): रोहतक में रविवार को मतदान के दिन सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के साथ पोङ्क्षलग बूथ के अंदर हिस्ट्रीशीटर रमेश लोहार नजर आया। आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर मतदाताओं को पार्टी विशेष के पक्ष में मतदान करने के लिए धमका रहा था। देखते ही देखते हंगामा हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और हिस्ट्रीशीटर रमेश लोहार व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।

इस दौरान पुलिस ने अस्थायी नंबर की 3 गाडिय़ां भी पकड़ी हैं। इन वाहनों से लाठी, डंडे और अलग-अलग नंबर की 2 प्लेट, 15 कारतूस बरामद किए गए। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि रमेश लोहार अपने साथियों के साथ विश्वकर्मा स्कूल के पास खड़ा है। जोकि चुनाव के दौरान दहशत फैलाने की फिराक में है।

रमेश लोहार व उसके साथी बिना नंबर की 3 गाडिय़ों में मौजूद है जिनके पास लाठी-डंडे व हथियार है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रमेश लोहार व उसके साथी सुनील पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी मकडौली कलां को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस दौरान विश्वकर्मा स्कूल के सामने से पुलिस ने अस्थायी नम्बर के 3 गाडिय़ां भी पकड़ीं। इन वाहनों से लाठी, डंडे व अलग-अलग नम्बर की 2 प्लेट, 32 बोर के 15 कारतूस बरामद किए।

तीनों लग्जरी गाडिय़ां थी जैड ब्लैक
पुलिस ने फॉरच्यूनर, स्कॉॢपयो व ब्रेजा गाड़ी मौके से बरामद की हैं। खास बात यह थी कि तीनों ही गाडिय़ां जैड ब्लैक थी। गाडिय़ों पर एक विशेष पार्टी के स्टीकर भी लगे हुए थे।

kamal