पैसों के लालच ने कपड़ा व्यापारी को बनाया तस्कर, अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

1/16/2020 1:50:02 AM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में एक कपड़ा व्यापारी हथियार तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जो अपने धंधे की आड़ में बदमाशों को हथियार सप्लाई करता था। क्राइम ब्रांच 85 ने व्यापारी युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तीन देसी कट्टे और दो देसी पिस्तौल बरामद की। युवक के पास 90 जिंदा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए हैं। युवक मूल रूप से पलवल का रहने वाला है और कपड़े की दुकान चलाता है।



पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक, युवक राम बिंदल मूल रूप से पलवल में कपड़े की दुकान चलाता है। इसी की आड़ में यह ज्यादा पैसे कमाने के लालच के चक्कर में अवैध हथियार सप्लाई करने का काम भी करने लगा। देर रात यह अपनी गाड़ी में अवैध हथियारों का जखीरा लेकर फरीदाबाद से पलवल की ओर जा रहा था, तभी क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने इसे धर दबोचा और कब्जे से दो देसी पिस्तौल, तीन देसी कट्टे व 90 जिंदा कारतूस बरामद किए।

बताया जा रहा है कि युवक इन सभी अवैध हथियारों को पलवल के कुख्यात बदमाशों को सप्लाई देने के लिए जा रहा था, लेकिन सप्लाई देने से पहले ही इसको क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा। हथियारों को उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से खरीद कर लाया गया था, फिलहाल पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Shivam