लॉकअप में बंद युवक ने अंडरवियर से किया आत्महत्या का प्रयास (Video)

7/8/2018 9:39:42 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): दो भाइयों के झगड़े को सुलझाने के लिए एक युवक को बीच बचाव कराना उस समय महंगा पड़ गया, जब मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके कब्जे से अवैध पिस्तौल व जिंदा कारतूस बरामद किए। पुलिस ने उसे लॉकअप में बंद कर दिया। लेकिन युवक ने लॉकअप के टायलेट में ही गले में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। गनीमत रही कि समय रहते उसे बचा लिया गया। इस मामले से कोसली पुलिस के होश उड़े हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गांव गुडिय़ानी के दो भाइयों पवननाथ व बाबूनाथ बीच किसी बात को लेकर बीती रात को विवाद हो गया और उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया। गांव में मातनहेल का युवक रोहित बाबूनाथ के पास किसी कार्य से आया हुआ था। दोनों भाइयों के बीच झगड़ा देखकर उसने बीच-बचाव का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस के 100 नंबर पर फोन करने के बाद मौके पर पहुंची कोसली पुलिस ने रोहित को काबू लिया।



टॉयलेट में बेहोश पड़ा था युवक
पुलिस ने उसके कब्जे से देशी कट्टा व दो कारतूस बरामद करने के बाद उसे कोसली के लॉकअप में बंद कर दिया। उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। रविवार की सुबह 6 बजे सिपाही राकेश कुमार ने लॉकअप में बंद रोहित को वहां से गायब पाया तो उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत टॉयलेट को खोलकर देखा तो उसके रोहित बेहोश पड़ा था। उसने अपने अंडरवीयर की रबड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था।

लूट और हत्या के प्रयास में भगौड़ा है आरोपी
पुलिस उसे तुरंत कोसली के नागरिक अस्पताल ले गई, जहां कुछ देर बाद उसे होश आया। पुलिस अब उसके खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। उसे आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया। आरोपी पर पहले भी एक दर्जन से ज़्यादा मामले दर्ज है। लूट और हत्या के प्रयास में बहरोड़ से भगौड़ा है।

Shivam