फरीदाबाद में स्कूल-अस्पताल रैली के दौरान केजरीवाल ने सीएम खट्टर को किया चैलेंज

12/2/2018 7:37:28 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): आज फरीदाबाद के तिंगाव विधानसभा क्षेत्र में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने स्कूल-अस्पताल रैली करके सीएम हरियाणा मनोहर लाल खट्टर पर जमकर हमला बोला और स्कूलों के नाम पर घोटाले का आरोप भी लगाया। केजरीवाल ने सीएम हरियाणा को चैलेंज देते हुए कहा कि अगर उनके अंदर हिम्मत है तो स्कूल-अस्पताल रैली कर के दिखाएं। वहीं दिल्ली सरकार में मंत्री योगेंद्र यादव ने भी केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और उनके मामा, कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल और उनके भतीजे पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि फरीदाबाद में सिर्फ मामा-भांजे और चाचा-भतीजे की सरकार चलती है और किसी की नहीं।

बता दें कि फरीदाबाद के तिंगाव विधानसभा की अनाज मंडी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की स्कूल-अस्पताल रैली का आयोजन किया गया। केजरीवाल जैसे ही मंच पर पहुंचे तो हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। दिल्ली सरकार में मंत्री योगेंद्र यादव ने योगेंद्र यादव ने भी केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और उनके मामा, कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल और उनके भतीजे पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि फरीदाबाद में सिर्फ मामा-भांजे और चाचा-भतीजे की सरकार चलती है और किसी की नहीं।



वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग ईमानदारी का ढोल पीटते हैं वो बहुत बड़े घोटालेबाज हैं और स्कूलों के नाम पर 14000 करोड़ की राशी को डकार चुके हैं। उन्होंने चैलेंज देते हुए कहा कि अगर सीएम हरियाणा में हिम्मत है तो वो भी स्कूल-अस्पताल रैली करके दिखाएं ताकि लोगों को पता चल सके कि उन्होंने शिक्षा और अस्पताल के लिए हरियाणा में कितना काम किया है।

सीएम दिल्ली ने रैली में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो लोगों की सभी समस्याओं को सरकार बनने के 15 दिनों के अंदर खत्म कर देंगे।

उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने हरियाणा को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है, पहले 10 साल कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने बर्बाद किया था, सीएम हरियाणा के लिए कहा कि दिल्ली आकर वो यहां के मोहल्ला क्लीनिक को देखें और हरियाणा में स्कूल-अस्पताल रैली करके दिखाएं।

Shivam