अरविंद केजरीवाल के झूठ की पोल खुल गई - प्रवीण अत्रेय

4/14/2022 8:27:52 PM

चंडीगढ़(धरणी): भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण अत्रेय ने प्रैस विज्ञप्ति जारी कर आम आदमी पार्टी को झूठ और फरेब की राजनीति करने वाली पार्टी बताया है। प्रवीण आत्रेय ने कहा कि शिक्षकों को वेतन देने में विफल दिल्ली सरकार को माननीय दिल्ली हाईकोर्ट ने फटकार लगाते हुए पूछा आखिर शिक्षकों को वेतन समय पर क्यों नहीं मिल रहा है।

प्रवीण आत्रेय ने कहा कि मुफ़्त बांटने और झूठ के प्रचार पर जनता का करोड़ों रुपया पानी की तरह बहाने वालों ने पैसे की कमी को वेतन न देने का कारण बताया। यह अत्यंत निंदनीय है कि देश के भविष्य निर्माण में सबसे ज्यादा योगदान देने वाले अध्यापकों को अपने वेतन के लिए कोर्ट से गुहार लगानी पड़ी ‌।  अरविंद केजरीवाल और उनके शिक्षा मंत्री दूसरे प्रदेशों में जाकर झूठ के सहारे दिल्ली के स्कूलों में बेहतर व्यवस्था और शिक्षा के दावे करते हैं। यद्यपि सच्चाई इससे बिल्कुल अलग है।

प्रवीण आत्रेय ने कहा कि दिल्ली सरकार के अधीन लगभग 1027 स्कूल है। जिसमें से लगभग 824 में मुख्याध्यापक नहीं है। पिछले सात साल में दिल्ली सरकार ने एक भी नया स्कूल नहीं बनाया। कुछ पुराने स्कूलों में नये कमरे बनाना और मरम्मत करने को ही दिल्ली सरकार अपनी उपलब्धियों के तौर पर प्रचारित कर रही है। आज़ भी दिल्ली के कई स्कूल टिन के शेड में चल रहे हैं। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की टीम ने दिल्ली के स्कूलों का दौरा किया था तथा इतनी बड़ी संख्या में प्रिंसिपल ने होने पर दिल्ली सरकार को लताड़ लगाई थी। इस पार्टी और इस पार्टी के नेताओं के मन में शिक्षा और शिक्षक के प्रति सम्मान का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस पार्टी के राज्य सभा सदस्य सुशील गुप्ता शिक्षकों को प्रापर्टी डीलर बताते हैं।

प्रवीण आत्रेय ने कहा कि आम आदमी पार्टी की जनता के सामने झूठ बोल कर तथा झूठ के सहारे वोट पाने की कोशिश पंजाब में भी बेनकाब हो गई है। पंजाब में 300 युनिट बिजली मुफ़्त देने का वायदा कर के वोट लेने वाले अब बिजली केंद्रों के कोयले के लिए केन्द्र सरकार से गुहार लगा रहे हैं। प्रवीण आत्रेय ने कहा कि दिल्ली में अभी तक छटे वेतन आयोग को भी लागू नहीं किया गया।

Content Writer

Vivek Rai