अरविंद शर्मा ने की घोषणा, कहा- करनाल से ही लडूंगा चुनाव (VIDEO)

7/2/2018 2:10:32 PM

पानीपत(खर्ब): चुनाव की घोषणा से पहले ही पूर्व सांसद डा. अरविंद शर्मा ने करनाल लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। रोड़ धर्मशाला में कार्यकर्त्ताअों को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि लोगों को साथ जोड़ो टिकट की चिंता मत करो। मेरे से पहले भी 3-3 बार, 2-2 बार, एक-एक बार सांसद रहे लेकिन जब हम आए तो हमने रिकॉर्ड तोड़ कार्य करवाए। कार्यकर्त्ताओं के लिए 24 घंटे दरवाजे खुले रहते थे। हमने सरपंच, मैंबर तक के काम करवाने का कार्य किया। आपको हमारी तरह 24 घंटे सुनने वाला चाहिए था, जो आपको नहीं मिला इसलिए आप व यहां की जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि आप सभी के कामों की तुलना करो, कई साथी पूछते हैं कि कौन-सी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे, पार्टी कोई भी हो, यदि आप लोगों ने घर, परिवार, रिश्तेदारी में चर्चा करो, मेरे कार्यकर्त्ता ही मेरी टिकट है। पूर्व सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि जिसका हाथ हमने थामा, उसका साथ दिया। 

पानीपत के टोल को भी पहुंचा दूंगा कुरुक्षेत्र
उन्होंने कहा कि एम्स जैसी सुविधा दिलवाने के लिए कल्पना चावला मेडीकल शुरू करवाया लेकिन उनके बाद किसी ने उसकी सुध नहीं ली, पहले भी उन्होंने टोल प्लाजा नहीं लगने दिया था। बसताड़ा टोल प्लाजा को हटवा दिया गया था। वहीं, करनाल वाले टोल प्लाजा को करनाल से आगे करवा दिया गया था। मौका मिला तो पानीपत वाले टोल को भी कुरुक्षेत्र तक पहुंचाकर ही दम लूंगा। जब तक टोल नहीं हटाया जाता, तब तक 10 किलोमीटर तक का फ्री टोल टैक्स होना चाहिए। करनाल में डोमैस्टिक एयरपोर्ट की मंजूरी दिलवाई, फफड़ाना असंध में शुगर मिल का निर्माण जैसे अनेक कार्य हैं जिन्हें अपने कार्यकाल में करवाया गया।

आज की भीड़ देखकर ‘बौखला’ सकते हैं विरोधी
पूर्व सांसद ने कहा कि आज के कार्यकर्त्ता सम्मेलन को देखते हुए सभी विरोधी बौखला सकते हैं लेकिन हम तो अभी निर्दलीय हैं। हमने किसी को लूटा नहीं, किसी को धोखा नहीं दिया, भ्रष्टाचार नहीं किया। अरविंद शर्मा ने कहा कि वे अभी किसी पार्टी में नहीं जा रहे हैं लेकिन इतना तय है कि मैं करनाल संसदीय सीट से चुनाव लडूंगा।

Nisha Bhardwaj