लोकसभा से सांसद अरविंद शर्मा की जनसभा में महिलाओं और पत्रकारों से हुई बदसलूकी

6/1/2019 9:44:43 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीन धनखड़): रोहतक लोकसभा से सांसद अरविंद शर्मा की जनसभा में महिलाओं और पत्रकारों से बदसलूकी का मामला सामने आया है। जिसके चलते महिला कार्यकर्ताओं को बीच में ही कार्यक्रम छोड़कर वापस घर लौटना पड़ा। इतना ही नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं की दादागिरी न सिर्फ महिला कार्यकर्ताओं पर भारी पड़ी। बल्कि उन्होंने कार्यक्रम की कवरेज करने गए मीडिया कर्मियों को भी नहीं बख्शा। कार्यक्रम की कवरेज करने गए मीडिया कर्मियों के मोबाइल कैमरे कार्यकर्ताओं ने छीनने के साथ-साथ उनके साथ जमकर धक्का-मुक्की भी की गई।

पत्रकार के मोबाइल कैमरे छीने और धक्का-मुक्की की यह पूरी घटना कैमरे में कैद हुई है और शहर भर के व्हाट्सएप ग्रुपओं पर वायरल भी हो रही है। घटना के समय बीजेपी विधायक नरेश कौशिक और भाजपा के रोहतक लोकसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद अरविंद शर्मा मंच पर ही मौजूद थे। कार्यक्रम के बाद जब सांसद महोदय से महिला और पत्रकारों से बदसलूकी का सवाल किया गया तो उन्होंने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया। जबकि पत्रकारों के साथ हुई बदसलूकी का वाकया तो कैमरे में भी कैद हुआ है।

वहीं बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं मैं कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया और कार्यक्रम बीच में ही छोड़ कर चली गई। इस पूरे वाक्य से यह तो साफ है कि सत्ता के नशे में चूर बीजेपी कार्यकर्ता मान और मर्यादा की सभी हदें पार कर रहे हैं और साथ ही पार्टी की छवि को खराब करने का काम कर रहे हैं । वहीं कार्यकर्ताओं की हरकतों को चुपचाप खड़े होकर देखने वाले सांसद शर्मा भी उन्हें की तरफदारी कर रहे हैं।

Naveen Dalal