BJP की सरकार बनते ही गुंडागर्दी का आलम फिर से हुआ शुरू : आदित्य सुरजेवाला

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 06:20 PM (IST)

कैथल: कैथल से विधायक आदित्य सुरजेवाला ने एक बयान जारी करते हुए भाजपा सरकार पर हमला बोला। सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा शासन में गुंडागर्दी और गुंडों का आतंक सर चढ़कर बोल रहा है। भाजपा सरकार बनते ही गुंडों व बदमाशो के हौसले बुलंद हो चुके हैं, एक बार फिर से उन्होंने अपना आतंक मचाना शुरू कर दिया है। कैथल में लगातार 2 दिनों में बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग व जान से मारने के इरादे ने भाजपा के शासन की पोल खोलकर रख दी है। 

सुरजेवाला ने कहा कि पुलिस के सामने 3 बदमाश युवक पर गोली चलाकर हत्या करने की कोशिश करते हैं, पुलिस व प्रशासन मूकदर्शक बन तमाशबीन बनी बैठी हुई है। हमलावर बीचो बीच फरार हो जाते हैं। जनता भय के माहौल में जीने पर मजबूर है। अगले ही दिन बुजुर्ग महिला पर गोली चलाकर उसे मारने की कोशिश की जाती है और बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

आदित्य सुरजेवाला ने भाजपा व मुख्यमंत्री नायब सैनी से जवाब मांगते हुए कहा कि आखिर भाजपा के पिछले 10 साल और अब फिर से भाजपा राज में गुंडों का आतंक फिर से क्यों शुरू हो चुका है? क़ानून व्यवस्था व गुंडों पर भाजपा की पकड़ ढीली क्यों है?क्या भाजपा सिर्फ वोट लेकर जनता क़ो बदमाशो के साए में जीने क़ो छोड़ देती है? आखिर क्यों भाजपा के शासन के साथ साथ गुंडों का आतंक शुरू हो जाता है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static