“कांग्रेस की मूवी डिब्बा बंद हो गई...” असीम गोयल का कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला

4/25/2024 3:15:49 PM

करनालहरियाणा में चुनावी मौसम चल रहा है, ऐसे में नेता एक दूसरे पर तंज कसते नजर आ रहे हैं। वहीं गुरुवार को परिवहन मंत्री असीम गोयल के कई कार्यक्रम हैं। जहां उन्होंने अपने बयानों से कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोल दिया। वो मनोहर लाल, नायब सैनी और पीएम मोदी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने आए थे।

असीम गोयल ने कांग्रेस पर निशाना साधा तो उन्होंने कांग्रेस की सीट डिक्लेयर ना होने पर कहा कि कांग्रेस ब्लॉकबस्टर फिल्म की तरह होती थी। सिनेमा में जैसे टिकट ब्लैक होती थी, वैसे ही कांग्रेस की टिकट की ब्लैक होती थी। अब पुराने सिनेमा घर खंडहर हो गए हैं, कांग्रेस की मूवी डिब्बा बंद हो गई है। ना कोई किरदार है और ना कहानी, 60 साल तक उनकी एक जैसी कहानी रही। इन्होंने कहा गरीबी हटाओ, देश में से कांग्रेस हटा दी गई।

लिस्ट को लेकर बोले असीम गोयल

जो लिस्ट हुड्डा फाइनल करते हैं, वो शैलजा को पसंद नहीं, जो उनको पसंद है वो सुरजेवाला को नहीं, फिर किरण चौधरी को पसंद नहीं, जो राहुल को पसंद है वो प्रियंका को नहीं उसके बाद सोनिया और खड़गे जी हैं। आपस में इनका जूता बाजार चल रहा है। कांग्रेस मैदान ए जंग तो हार गई है, साथ ही साथ मानसिक लड़ाई भी हार गई है।

दीपेंद्र हुड्डा के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा कि जब टिकट डिक्लेयर होगी तो आंधी आएगी। इस पर असीम गोयल ने कहा कि आंधी तो आएगी, ये आंधी पब्लिक लाएगी, मोदी की सुनामी पूरे देश में चल रही है। बीजेपी के नेताओं की तरफ से जो नाराजगी देखने को मिल रही है उस पर सवाल किया गया तो असीम ने कहा कि बीजेपी के कोई नाराज नहीं है, सभी अपने तरीके से चुनाव में धार देने में लगे हुए हैं। बीजेपी में बैठकर सब मसले हल हो जाते हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Content Editor

Nitish Jamwal