8 स्लीप के साथ पकड़ी आशा वर्कर

10/24/2019 11:42:44 AM

पानीपत (अनुज): सिविल अस्पताल के रजिस्ट्रेशन केंद्र से सुबह ओ.पी.डी. इंचार्ज ने एक आशा वर्कर को 8 स्लिप के साथ पकड़ा। जिसके बाद आशा वर्कर को चेतावनी देकर छोड़ दिया। बता दें कि बुधवार को सुबह साढ़े नौ बजे रजिस्ट्रेशन केंद्र के बाहर अधिक भीड़ लगी हुई थी तो एक आशा वर्कर अपनी ओहदे का फायदा उठाकर रजिस्ट्रेशन केंद्र के अंदर घुस गई और अपनी स्लिप बनवाने लगी। जब स्लीप बनवाते हुए अधिक देर हो गई तब केंद्र के बाहर स्लीप के लिए लाइन में लगे हुए मरीजों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर ओ.पी.डी. इंचार्ज मौके पर पहुंची और केंद्र के अंदर आशा वर्कर को मौके पर पकड़ा। उसके बाद उसकी तलाशी ली गई तो उसके बैग से एक-एक करके कुल 8 स्लीप बरामद हुईं। जिसके बाद ओ.पी.डी. इंचार्ज ने उसे इन सबके आधार कार्ड दिखाने के लिए कहा तो आशा वर्कर बनवाई गई स्लीप के आधार कार्ड नहीं दिखा सकी। जिसके बाद उसे चेतावनी देकर भविष्य में ऐसा नहीं करने पर वहां से उसे जाने दिया।

इस बारे में ओ.पी.डी. इंचार्ज कृष्णा ने बताया कि वह सुबह राऊंड पर थी तो रजिस्ट्रेशन केंद्र से कुछ शोर सुनाई दिया तो वह वहां पहुंची तो मरीज शोर मचा रहे थे और अंदर एक लेडिज स्लिप बनवा रही थी। उसने अंदर जाकर पूछताछ की तो वह आशा वर्कर निकली और अब चैकिंग की तो उसके पास से 8 स्लिपें निकलीं। वहीं बिना आधार कार्ड के स्लीप बनवाई हुई थी। जिसके बाद वार्निंग देकर छोड़ दिया और बाद में केंद्र के बाहर ताला लगवा दिया। जिससे कोई भी अंदर जाकर स्लीप नहीं बनवा सके।

Isha