हुड्डा की रथयात्रा अौर खट्टर की राहगिरी पर जमकर बरसी इनेलो (Video)

6/30/2018 5:14:31 PM

गुरुग्राम (सतीश राघव): हुड्डा की रथयात्रा अौर खट्टर सरकार पर इनेलो ने जमकर निशाना साधा। अशोक अरोड़ा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रथ यात्रा कांग्रेस को मजबूत नहीं बल्कि अपने आप और अपने समर्थकों को स्थापित करने के लिए की जा रही है। साथ ही बीजेपी और खट्टर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब सरकार राज गिरी में गुल्ली डंडा खेले तो फिर आम जनता के काम कैसे और कौन करेगा। आज BJP हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। युवाओं को रोजगार अौर किसानों को भाव नहीं मिल रहा। मजदूर आज सड़कों पर है कर्मचारी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं ऐसे में BJP को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

प्रदेश भर में एसवाईएल के पानी को लेकर इनेलो और बसपा लगातार जिला लेवल पर जेल भरो आंदोलन कर रही है। अब तक 17 जिलों में जेल भरो आंदोलन हो चुका है तो आने वाली 10 जुलाई को इस आंदोलन को गुरुग्राम में किया जाएगा। भारी संख्या में इनेलो और बसपा के कार्यकर्ता एसवाईएल के लिए अपनी गिरफ्तारी देंगे। इस आंदोलन की तैयारियों को लेकर आज इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और कहा कि गुरुग्राम का जेल भरो आंदोलन ऐतिहासिक आंदोलन होगा और एक साथ इतनी बड़ी संख्या में एसवाईएल के लिए गिरफ्तारी का यह रिकॉर्ड होगा जो अब तक रोहतक जिले के नाम था।

अशोक अरोड़ा ने कहा कि आने वाले समय में हरियाणा में इनेलो बसपा और देश में बसपा की सरकार बनेगी राजा अभी तो आने वाला वक्त ही तय करेगा कि कहां किसकी और कैसे सरकार बनेगी।
 

Nisha Bhardwaj