आगामी चुनावों में 10 लोकसभा व 80 विधानसभा सीटें कांग्रेस जीतेगी: अशोक तंवर

7/9/2018 10:49:52 PM

चंडीगढ़ (धरणी): कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि बीजेपी की मनोहरलाल सरकार के अधिकांश मंत्री रेत, बजरी खनन बेचने का काम कर रहें हैं। बीजेपी के 17 ऑफिस हरियाणा में खुल गए,सब घोटाले कांग्रेस खोल रही है। आने वाले समय में बीजेपी की टिकट लेने वाला कोई नहीं मिलेगा क्योंकि बीजेपी का सुपड़ा साफ है।

तंवर ने कहा कि कहा कि वह कांग्रेस  के लिए पिछले 4 सालों से संघर्ष कर रहे हैं। लगातार सड़क पर है, कड़ी मेहनत कर जो दायित्व उन्हें मिला है। उन्होंने दावा किया कि आगामी चुनावों में 10 लोकसभा व 80 विधानसभा सीटें कांग्रेस जीतेगी।तंवर ने कहा कि कांग्रेस एक जुट है, जो पार्टी में स्वीकार योग्य बात होती है सभी द्वारा ही मानी भी जाएगी। सभी के प्रयासों से कांग्रेस जनता में सक्रिय है। लोगों में जो रोष है उसके तहत हमने गरीब के वाहन साइकिल पर यात्रा भी की। 

उन्होंने आरोप लगाया कि इनेलो के मॉडल को बीजेपी ने अपनस्य व हर विधायक से 1-1 करोड़ मांगा गया। तंवर ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल झूठ बोलते हैं कि 10 लोकसभा व 65 विधानसभा जीतेंगे, इनकी मीटिंगों में 25 व्यक्ति तो पहुंचते नहीं। नवम्बर में चुनाव हरियाणा में लोकसभा व विधानसभा के एक साथ होंगे। 

Shivam