अशोक तंवर ने किया नॉमिनेशन फाइल, नायब सिंह सैनी और  गोपाल कांडा रहे मौजूद

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 02:11 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ अशोक तंवर ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। नामांकन पत्र दाखिल करते वक्त डॉक्टर अशोक तंवर के साथ सूबे के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला व सिरसा से विधायक गोपाल कांडा मौजूद रहे। इस मौके पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपनी सरकार के तमाम कामों को गिनवाया और राहुल गांधी सहित कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। वहीं जब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से दुष्यंत चौटाला की जांच पर सवाल किया गया तो मुख्यमंत्री हंसकर इस सवाल को टाल गए। 

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि पिछले 10 सालों में डबल इंजन की सरकार ने लोगों के हित में काम किए हैं। सैनी ने कहा कि सरकार की योजनाओं का गरीब व्यक्ति तक फायदा पहुंचा है। वहीं उन्होंने कहा कि देश में पिछले 10 सालों में इंफ्रास्ट्रक्चर पर काफी काम हुआ है। साथ ही देश में 24 एम्स खड़े करके स्वास्थ्य की दिशा में भी अहम काम इस सरकार ने किए हैं। अगर हरियाणा की बात करें तो हर जिले में सरकार ने मेडिकल कॉलेज बनाने का काम किया है वहीं अगर सिरसा की बात करें तो सिरसा में भी मेडिकल कॉलेज बनाने की दिशा में काम चल रहा है और जल्द  ही टेंडर हो जाएगा। नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने इंदिरा गांधी के समय में गरीबी हटाओ का नारा दिया गया था लेकिन गरीबी नहीं हटी। वहीं नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 सालों में इस पर ठोस काम करते हुए 25 करोड लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाने का काम किया है।

वहीं मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सिरसा लोकसभा प्रत्याशी कुमारी शैलजा पर जनहित के कामों का विरोध करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब सरकार की तरफ से किसानों के लिए फसल बीमा योजना लागू की गई तो कुमारी शैलजा इसके खिलाफ धरने पर बैठ गई थी और उसका विरोध किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार में अगर किसान की फसल खराब हुई तो उसे सरकार ने साढ़े 12 हजार करोड़ रुपए मुआवजा दिया गया, वहीं कांग्रेस सरकार में यदि किसान की फसल खराब होती थी तो उन्हें 2-2 व 5-5 रुपए के चेक दिए जाते थे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static