अशोक तंवर ने सीएम मनोहर लाल को दिया फिटनेस चैलेंज

6/6/2018 8:40:02 PM

चंडीगढ (धरणी): राजनीति में योग तो तभी आ गया था जबकि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनी थी लेकिन हाल में क्रिकेट कप्तान विराट कोहली द्वारा प्रधानमंत्री को फिटनेस चैलेंज देने के बाद राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के बीच फिटनेस चैलेंज देने का चलन बढ़ता जा रहा है। हरियाणा में इस तरह का पहला फिटनेस चैंलेंज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों को दिया है।

 तंवर ने अपने ट्विटर हेंडल पर प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री व मंत्रियों को गर्मी के इस मौसम में पूरे दिन साईकिल चलाने का चैलेंज दिया है। तंवर ने कहा है कि आप पूरा दिन साईकिल चलाकर हरियाणा में अच्छे दिनों के अपने वायदे को देखें। 

तंवर का यह ट्वीट बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। तंवर ने फिटनेस चैंलेंज के साथ अपनी दो चरणों में पूरी हुई हरियाणा बचाओ, परिवर्तन लाओ साईकिल यात्रा का जिक्र भी किया है। इस साईकिल यात्रा के बारे में तंवर ने कहा कि इसके दो चरण पूरे हो चुके हैं। पहला चरण हिमाचल प्रदेश की सीमा पर स्थित कालका से शुरू होकर कुरूक्षेत्र जिले के पेहोवा में पूरा हुआ था।



 दूसरा चरण हरियाणा के राजस्थान सीमा पर स्थित सिरसा जिले के चौटाला से शुरू होकर सिरसा शहर में पूरा हुआ है। तंवर ने इस साईकिल यात्रा का तीसरा चरण सर छोटूराम की जन्म स्थली गढी सांपला से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव बनियानी तक चलाने का ऐलान किया है। 

तंवर ने अब अगला कार्यक्रम दो टूक का रखा है। आगामी आठ जून को जब पुंडरी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का सीधी बात कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा तभी तंवर वहां दो टूक कार्यक्रम का आयोजन करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता अब मुख्यमंत्री से दो टूक बात करने के मूड में आ गई है।

 

Shivam