चौटाला परिवार में पड़ी फूट पर सामने आया अशोक तंवर का बयान(VIDEO)

11/3/2018 4:26:01 PM

यमुनानगर(सुमित): राजनीतिक पार्टी इनेलो में पड़ी आपसी फूट पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर का बड़ा बयान सामने आया है। तंवर ने कहा कि पहले बीजेपी और चौटाला परिवार ए और बी टीम थी। अब बीजेपी ने चौटाला परिवार को तोडऩे का काम किया है। उन्होंने कहा कि इनेलो की दयनीय स्थिति तो पहले ही थी और अब दुर्दशा हो गई है। उन्होंने कहा कि दुष्यन्त और दिग्विजय कहीं स्टैंड नहीं करते उनके जाने से इनेलो पर कोई फर्क नहीं पडऩे वाला और इनेलो को प्रदेश ने तीन बार विधानसभा व लोकसभा चुनाव में नकार दिया है, अगले दो-तीन दशक तक कोई गुंजाइश नहीं है।

उन्होंने कहा कि पहले इनेलो बीजेपी की बी टीम के रूप में काम कर रही थी, अब भाजपा की सी टीम भी तैयार हो जाएगी। ये षडयंत्र भारतीय जनता पार्टी का है। उन्होंने कहा कि चुनाव का समय है, भारतीय जनता पार्टी ने और इस सरकार ने काम कुछ किए नहीं है, इसलिए जोड़-तोड़ की कोशिश में लगी है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला दोनों भाई बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

उधर नवीन जयहिंद ने भी कहा है कि राजनीतिक रूप से हम गोद लेने के लिए तैयार हैं। जब अशोक तंवर से ये सवाल किया गया कि क्या कांग्रेस भी ऐसा प्रयास करेगी? तो तंवर ने कहा कि कांग्रेस को प्रयास करने की जरूरत ही नहीं है।

Shivam