चुनावों को लेकर उम्मीदवारों का मंथन करते हुए भाजपा पर बरसे अशोक तंवर

3/5/2019 1:43:03 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): लोकसभा चुनाव का ऐलान किसी भी वक्त हो सकता है, चुनावों से पहले सत्तारूढ़ भाजपा चुनावों की तैयारी में लग गई है तो चुनावों को लेकर सूबे में कांग्रेस ने भी उमीदवारों को लेकर मंथन शुरू कर दिया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि चुनावों को लेकर हमने उम्मीदवारों को लेकर मंथन शुरू कर दिया है, बेहतर उम्मीदवार कांग्रेस से होंगे।

तंवर ने सरकार द्वारा शुरू की गई प्रधानमंत्री श्रमयोगी मानधन योजना पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि जिस योजना का नाम इतना कठिन है, उसमें कितनी जटिलता होगी, तंवर ने कहाकि ठीक चुनावों से पहले सरकार को योजनाएं शुरू करनी याद आ रही हैं। 5 साल तक ये कुम्भकर्णी नींद सो रहे थे क्या?



तंवर ने भाजपा सरकार पर भारतीय सेना का राजनीतिकरण करने का भी आरोप लगाया। तंवर ने कहा कि सरकार राफेल खरीद नहीं सकी, कांग्रेस की सरकार होती तो 156 राफेल खरीदते और जंगल में पेड़ो पर बम्ब फेंकर नहीं आते। वही अशोक तंवर ने कांग्रेस के एकजुट होने के सवाल पर कहा की दूर रहकर नहीं बनेगी बात सब साथ आ जाओ, नहीं तो भाजपा और उसके सहयोगी बाजी मार जाएंगे।

वहीं अरावली की पहाडिय़ों में अवैध खनन व निर्माण पर अशोक तंवर ने कहा कि जबसे सरकार बनी है, तभी से अरावली की पहाडिय़ों को भू माफिया के हवाले किया गया है। तंवर ने कहा कि अरावली इस दुनिया का सबसे पुराना इको सिस्टम है, उसे खराब करने का काम किया जा रहा है। वहीं तंवर ने कहा कि यमुना में अवैध खनन किया गया और तोशाम और महेन्दरगढ़ की पहाडिय़ों में भी अवैध खनन कर 3 लाख करोड़ का घोटाला करने का काम किया है।

Shivam