नई पार्टी बनाने को लेकर साफ संकेत दे रहे हैं अशोक तंवर, कांग्रेस को मृतप्राय बताया

2/3/2020 4:07:13 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर खुद की नई पार्टी बनाने को लेकर सार्वजनिक रूप से साफ संकेत दे रहे हैं। चुनाव बीतने के लंबे समय बाद वे अब खुल मीडिया के सामने आने लगे हैं। नई पार्टी के गठन के सवाल पर एक बार फिर तंवर ने कहा कि जो साथी कहेंगे वह वैसा ही करेंगे, पहले भी साथियों पर जब अत्याचार हुआ तो मैंने संघर्ष किया है। तंवर रोहतक में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

तंवर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में कहीं कुछ दिखाई नहीं देता, यह कैसा विपक्ष है? कहीं ऐसा तो नहीं कि विपक्ष सरकार से मिला हुआ हो, इसी कारण मैंने और मेरे साथियों ने ऐसी मृत प्राय हो चुकी पार्टी को छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले तो कुछ ही मरी हुई थी लेकिन अब कांग्रेस पार्टी बिल्कुल मृत हो चुकी है, इसलिए मैंने और मेरे साथियों ने फिर से यह तय किया है कि दोबारा से प्रदेश की जनता के लिए सड़कों पर संघर्ष करना होगा।

तंवर ने कहा कि 16 तारीख को स्वाभिमान दिवस मनाएंगे और उसमें जो साथी निर्णय लेंगे उसको मानेंगे। उन्होंने कहा कि स्वाभिमान दिवस पर जो स्वाभिमानी होगा वो वहां आएगा और जिसका स्वाभिमान नहीं है वह इस सम्मेलन में नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि जिनका जमीर मर चुका है, वे जहां हैं वहीं पड़े रहें, लेकिन देश और प्रदेश बचाना है और हरियाणा को आगे बढ़ाना है तो वे इस स्वाभिमान दिवस पर जरूर आएं।
 

Shivam