कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे अशोक तंवर, कहा- कांग्रेस ब्लैकमेलियों का संगठन

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 07:33 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): एक ओऱ जहां इन दिनों अशोक तंवर लोगों के बीच आप पार्टी की नितियों को लेकर पहुंच रहे हैं तो वहीं अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस पर भी हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। इसी कड़ी में उन्होंने सिरसा में पहुंचकर कांग्रेस पर जुबानी हमला किया औऱ कहा कि अब कांग्रेस के शीर्ष नेता चिंतन शिविर कर रहे है लेकिन इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है। उन्होंने कांग्रेस के चिंतन शिविर को ढाक के तीन पात करार दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता अब कुछ भी कर ले उनको फायदा नहीं मिलने वाला है।

अशोक तंवर ने कांग्रेस पार्टी पर करोड़ों रुपए के घोटाले करने के आरोप लगाते हुए कहा कि जिन लोगों ने लाखों करोड़ों रुपए के घोटाले किए वो लोग मेहनत नहीं कर सकते है। उन्होंने कहा कि घोटाले करने वाले कांग्रेस के नेता या तो सरेंडर कर सकते है या फिर अपने घर बैठ सकते है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सामने भी कांग्रेस के नेता सरेंडर कर रहे है। उन्होंने कहा कि अब हरियाणा प्रदेश आप पार्टी के हाथों में ही सुरक्षित है।

अशोक तंवर ने कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई द्वारा हरियाणा का अध्यक्ष नहीं बनाने पर नाराजगी जाहिर करने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर उन्हें लगता है कि उनको कांग्रेस में जो मान सम्मान मिलना चाहिए था वो नहीं मिला तो वे कांग्रेस में क्यों बैठे है।

तंवर ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष को बार बार बदलने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस ब्लैकमेलियों का संगठन है और कांग्रेस में दबाव की राजनीति चलती है। तंवर ने कांग्रेस को टुकड़ा टुकड़ा गैंग बताया है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस खंडित पार्टी बनकर रह गई है।

उन्होंने कहा कि अब हरियाणा बदलेगा और हरियाणा में भी केजरीवाल की ही सत्ता आएगी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के नेतृत्व में अब हरियाणा में भी बदलाव आ रहा है। कानून व्यवस्था बेहतर , शिक्षा बेहतर, युवाओं को रोजगार मुहैया करवाना ही आप पार्टी का मकसद है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी अब हजारों लोग हर दिन आप पार्टी से जुड़ रहे है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static