अशोक तंवर ने शहीद पायलट के परिजनों से की मुलाकात, विपक्ष का बनाया निशाना

6/19/2019 2:12:32 PM

पलवल (दिनेश कुमार): मंगलवार को अशोक तंवर पलवल में शहीद आशीष तंवर के घर उनके परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने परिजनों से मुलाकत कर उन्हें शांतवना दी। वहीं एयर फोर्स और सरकार से मांग करते हुए कहा कि सिस्टम की वजह से जवानों की मौत न हो इसके लिए सरकार और एयरफोर्स को अहम कदम उठाने चाहिए। साथी ही अशोक ने विपक्ष का घेरते हुए कहा कि जब बालाकोट पर हमला हुआ तो सरकार को पता था कि वहां पर कितने मोबाइल फोन एक्टिवेट थे जिससे उन्होंने मृतकों की संख्या का अंदाजा लगा लिया। लेकिन देश की धरती पर लापता हुए एयरफोर्स के जवानों के बारे में पता लगाने में बहुत देरी कर दी। सरकार को चीजों का राजनीतिकरण करना बंद कर देना चाहिये।



वहीं उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जो एक देश एक चुनाव कराने के लिए मीटिंग कर रहे हैं यह प्रयोग इस देश में सफल नहीं होगा। क्योंकी समय-समय पर दूसरी सरकारें बदलती रहती हैं। वहीं उन्होंने प्रदेश में बीजेपी के मिशन-75 का जवाब देते हुए कहा कि वो अकेले ही बीजेपी का मुकाबला करेंगे और चुनाव जीत लेंगे, क्योंकी हरियाणा में अब कोई विपक्ष नहीं बचा है चुनाव परिमाणों सभी दल धराशाई हुए हैं और कांग्रेस ने दूसरे दलों से ज्यादा वोट प्रतिशत हासिल किया है।

साथ ही अशोक ने कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव पूरी मजबूती और नए जोश से लड़ेगी। वहीं उन्होने कहा कि जजपा और आप पहले भी गठबंधन का प्रस्ताव लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के सामने रख चुके हैं लेकिन हमने इनसे कोई गठबंधन नहीं किया और उनके हालात चुनाव परिणाम में खराब रहे। उन्होंने दिल्ली प्रदेश का उदारण देते हुए कहा कि देश के मुद्दे अलग होते है और प्रदेश का चुनाव अलग मुद्दों पर लड़ा जाता है। दिल्ली में 7 की सात सीटों पर पिछले चुनाव में भी भाजपा की जीत हुई लेकिन प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी और इसी तरह से अभी बीजेडी का उडीसा का उदाहरण हमारे सामने है। इस बार हरियाणा में भी प्रदेश के ज्वलंत मुद्दे हैं, प्रदेश में भ्रष्टाचार है बेरोजगारी है। प्रदेश को पीछे ले जाने का काम जिस तरह से भाजपा सरकार ने किया है। प्रदेश के कई जलवाने के काम किया है ये सभी मुद्दे जनता के बीच लेकर इस चुनाव में हम जाएंगे।  

Naveen Dalal