हरियाणा कांग्रेस की महा परिवर्तन रैली को लेकर तंवर ने हुड्डा पर साधा निशाना (VIDEO)

8/9/2019 8:59:06 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने इशारों इशारों में भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि कौन कहता है कि हुड्डा को कांग्रेस की कमान नहीं थी, वे समन्वय समिति के चेयरमैन थे और मैं तो केवल मैम्बर था, मुझे हटाने की मांग गलतफहमियां है। तंवर कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए रोहतक पहुंचे थे। साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी का धारा 370 को लेकर कोई विरोध नही है।

तंवर ने कहा कि कौन कहता है हुड्डा को कांग्रेस पार्टी में ताकत नहीं है। वे समन्वय समिति के चेयरमैन थे और मैं तो सिर्फ मेंबर ही था। आज समय आरोप-प्रत्यारोप का नहीं मिलकर लड़ाई लडऩे का है। जहां तक मुझे प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाने की मांग है, तो यह सिर्फ गलतफहमियां है। उन्होंने कहा हमने तो भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ सड़कों पर लड़ाई लड़ी है और संगठन को मजबूत किया है। सभी लोगों को पार्टी मजबूत करने के लिए काम करना चाहिए।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा की महा परिवर्तन रैली को लेकर तंवर ने कहा, सब को रैली करने का अधिकार है और पार्टी की मजबूती के लिए रैली करनी चाहिए। यह रैली तो एक महीना लेट हो रही है। जहां तक बात है मुझे बुलाने की, तो अभी तक मुझे इस रैली के लिए कोई न्योता नहीं मिला है। सिर्फ मीडिया के माध्यम से ही मुझे इस रैली के बारे मेें जानकारी मिल रही है। 

Shivam