अशोक तंवर का बड़ा बयान, विधानसभा चुनाव लड़ने से किया मना

6/2/2019 4:32:17 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने चुनाव लड़ने मना कर दिया है। फतेहाबाद में पत्रकारों से करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि वह विधानसभा चुनाव में जिताऊ कैंडिडेट्स के लिए मेहनत करेंगे और संगठन को मजबूत करने के लिए रोड मैप किया कर रहे है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई करनी होगी उन पर कार्रवाई भी की जायेगी।

इस दौरैान उन्होंने कहा कि हरियाणा में राजस्थान का नारा लागू होगा जिसमें राजस्थान में कहा गया कि मोदी से बैर नहीं वसुंधरा तेरी खैर नहीं। ऐसे में अब हरियाणा में ये नारा बदलकर वसुंधरा की जगह खट्टर के लिए यूज किया जाएगा। हार के कारणों की समीक्षा को लेकर पूछे गए सवाल के बारे में जवाब देते हुए डॉ तंवर ने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं का चुनाव में फैलियर रहा उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई तय है और जिन लोगों ने बेहतर काम किया उन लोगों के लिए पार्टी संगठन मजबूती से खड़ा होकर उन्हें आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा।

वहीं कांग्रेस के नेताओं की बड़े मार्जन से हार के पीछे ईवीएम में किसी तरह की छेड़छाड़ के सवाल पर तंवर ने कहा कि जब इंसान के शरीर से छेड़छाड़ की जा सकती है तो मशीन तो इंसान के द्वारा बनाई गई है तो ईवीएम मशीन में छेड़छाड़ क्यों नहीं हो सकती। इसके अलावा तंवर ने ओम प्रकाश चौटाला द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के लिए प्रयोग की गई अमर्यादित भाषा के सवाल पर कहा कि सम्मानित पद पर बैठे व्यक्ति के लिए इस तरह की भाषा का प्रयोग करना ठीक नहीं है। पद वही रहता है, उस पर आने वाले लोग आते जाते रहते हैं। इसलिए पद की मर्यादा हमेशा बनाए रखना जरूरी है।

Naveen Dalal