सीएम के विदेश दौरे को लेकर अशोक तंवर का बयान, चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात

5/6/2018 4:59:15 PM

गोहाना(सुनील जिंदल):  गोहाना पहुंचे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने बीजेपी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल हुए सार्वजनिक स्थानों पर नमाज पढ़ने वाले मुस्लिम को भगाने वाले खट्टर के बयान पर कहा कि सीएम ने अपने पद की शपथ लेते वक्त कहा था कि समाज के सभी धर्मों का सम्मान किया जाएगा।

सीएम को इस तरह के बयान शोभा नहीं देते। इस प्रकार की बयानबाजी किसी भी धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करते हैं। इसके अलावा सीएम के विदेश दौरे को लेकर शायराना अंदाज में बोलते हुए अशोक तवर ने कहा- चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात,  साल छह महीने बचे है जितना घूमना है घूम लीजिये।

उन्होंने कहा कि सीएम कई बार विदेश दौरे पर गए लेकिन आज तक प्रदेश को हासिल कुछ नहीं हुआ। हरियाणा की जनता को मंत्रियों-विधायकों, सांसदों एवं मुख्यमंत्री के दौरों से कोई निवेश नहीं मिला है। आम जनता की गाढ़ी कमाई को पानी की तरह बहाकर विदेशों के दौरे किए जा रहे है।

कहा कि मुख्यमंत्री ने 2,00,000 नौकरियों का वादा किया था। वहीं, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। भाजपा सरकार की नीति और नीयत दोनों ही ठीक नहीं है। जिसके कारण आज युवाओं में रोष बना हुआ है।

अशोक तवर ने कहा कि आज प्रदेश में लगातार बलात्कार जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही है। मौजूदा सरकार के मंत्री और विधायक भी ऐसे मामलो में लिप्त है। कर्मचारी सड़को पर उतरने पर मजबूर है, रोडवेज कर्मचारियों को हटाने से साफ जाहिर होता है कि मौजूदा सरकार कर्मचारी, छोटे व्यापारी, किसान और युवा के हित की सरकार नहीं है। यह सब के शोषण करने वाली सरकार है।  
 

Rakhi Yadav