तंवर ने BJP पर निकाली भड़ास, कहा- ब्लू व्हेल गेम की तरह नरबलि ले रही है सरकार

9/17/2017 4:09:32 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में आज कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस के सगंठन में नए चेहरों को पद्भार देने को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श किया। तंवर ने रेस्ट हाउस में प्रेसवार्ता कर बीजेपी पर भड़ास निकालते हुए कहा कि आज प्रदेश की जनता कांग्रेस की सरकार चाहती है। जनता को पता चल गया है कि बीजेपी जुमलों की पार्टी है। उन्होंने कहा कि डेरा प्रकरण से हरियाणा का नुक्सान हुआ है। सरकार ने इसे राजनीतिक दृष्टिकोण से इसे नहीं देखा, बीजेपी ने बहुत लोग इस प्रकरण को लेकर मरवाएं हैं। हरियाणा सरकार ब्लू व्हेल गेम की तरह है जो नरबलि ले रही है। सरकार लोगों का शोषण करने का काम कर रही है जिसके खिलाफ उनका अभियान जारी है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष की कुर्सी को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे बदलने को लेकर 200 से अधिक खबरे अब कर आ चुकी हैं लेकिन मेरी अौर से काम किया जा रहा है। कांग3ेस संगठन को लगातार मजबूत कर रहा हूं। 

उन्होंने कहा कि इस संसदीय क्षेत्र में एक भी बड़ा प्रोजेक्ट नहीं आया, सरकार के पास या तो काम करने का तजुर्बा नहीं है या सरकार इलाके के साथ भेदभाव कर रही है। अब गुजरात में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं, बीजेपी अब जापान के पीएम का बडी खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया है। बीजेपी जापान के पीएम को दिखाकर गुजरात में चुनाव जीतना चाहती है। उन्होंने कहा कि देश का बार्डर सुरक्षित नहीं है, रेल हादसे लगातार हो रहे हैं। बीजेपी ने नोट बंदी के नाम पर अर्थ व्यवस्था को बर्बाद करने का काम किया है। देश और प्रदेश में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है, नए उद्योग हरियाणा में नहीं आ रहे हैं। सैंकडों लोगो को सरकार ने अपनी लापरवाही की वजह से हिंसा मे धकेलने का काम किया है,।गुजरात का हिंसक मॉडल हरियाणा में लाकर बीजेपी ने खड़ा कर दिया है। कांग्रेस सभी वर्गो की आवाज बुलंद करने का काम करेगी, सभी नेता इसी काम में लगे हैं।

तंवर ने कहा कि अगले सप्ताह रोजी रोटी रैली बलभगढ़ में होगी। तेल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं, निजी कंपनियों को फायदा देने का काम हो रहा है। बैंक बड़े लोगों के कर्जे माफ करता है, किसान का कुछ नहीं होता। प्रदेश में 3 लाख से ज्यादा लोगों की पैंशन पर अस्थाई रोक लगा दी गई है जिससे प्रदेश की जनता बुरी तरह से परेशान है। स्वच्छता के नाम पर भी बीजेपी सिर्फ तमाशा कर रही है। कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों से जुडेंगे अौर गुरुग्राम में कांग्रेस का पूरा नेतृत्व अच्छा काम करेगा।