बराला के इलाके में सुदर्शन चक्र के समान साइकिल यात्रा, करेगी सभी का सफाया: तंवर

6/25/2018 11:37:28 AM

जींद (सुनील मराठा): जींद में कांग्रेस के किसान मजदूर सम्मेलन में पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने अपनी साइकिल यात्रा को सुदर्शन चक्र के समान बताया। वहीं उन्होंने बहादुरगढ़ में शुरू हुई मेट्रो सेवा को कांग्रेस शासन की देन बताया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए तंवर ने कहा कि सुभाष बराला जो यह बार-बार कह रहे हैं कि उनके साइकिल के टायर की हवा निकलती है इस पर उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब बराला के इलाके में यह साइकिल यात्रा जाएगी तो यह सुदर्शन चक्र के समान सभी का सफाया कर देगी और कांग्रेस पूरे प्रदेश में विजय हासिल करेगी। 

अशोक तंवर से जब यह पूछा गया कि इनेलो बसपा का गठबंधन चल पाएगा या नहीं तो उन्होंने यह कहा कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह गठबंधन चलेगा या नहीं। उन्होंने कहा यह गठबंधन कांग्रेस के लिए फायदे वाली बात है और अगर कांग्रेस किसी अन्य प्रदेश में बसपा से गठबंधन करती है तो करें लेकिन हरियाणा में वह ऐसी पार्टी को अपने गठबंधन में शामिल नहीं करेंगे जिसके नेताओं पर आरोप लगे हुए हैं। 

तंवर के साथ पहुंचे यहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रंजीत सिंह से जब पूछा गया कि भूपेंद्र हुड्डा और तंवर कभी एक मंच पर नहीं होते तो उन्होंने कहा कि यह कोई कांग्रेस में फूट नहीं है क्योंकि भूपेंद्र हुड्डा ने ही मुख्यमंत्री रहते हुए अशोक तंवर को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाया था।

Nisha Bhardwaj