अशोक तंवर होंगे सिरसा से कांग्रेस के कैंडिडेट

3/29/2019 12:18:58 PM

सिरसा (स.ह.): सिरसा में कांग्रेस के लोकसभा कैंडीडेट की अटकलों पर आज उस समय विराम लग गया जब अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं हरियाणा मामलों के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने आज सार्वजनिक रूप से ऐलान किया कि डा. अशोक तंवर ही सिरसा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे। आजाद ने चोपटा के मुख्य चौराहे में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के नेताओं व जनता का आह्वान किया कि वे अभी से अशोक तंवर के लिए प्रचार में जुट जाएं।

आजाद से पहले पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस को-आॢडनेशन कमेटी के चेयरमैन भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने तंवर को सिरसा से कांग्रेस का कैंडीडेट बताया। इससे पहले हिसार के अग्रोहा से होते हुए सिरसा संसदीय क्षेत्र में भट्टू में कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा ने प्रवेश किया। 

चोपटा में जनसभा के बाद यह बस यात्रा गांव दड़बा, बेगू से होते सिरसा के लक्कड़मंडी, भादरा बाजार, सूरतगढिय़ा बाजार से होते हुए अनाजमंडी में पहुंची। अनाजमंडी में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया। रैली से पहले चोपटा में जनसभा में कांग्रेस महासचिव गुलाम नबी आजाद ने भाजपा पर आरोपों की झड़ी लगा दी। आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैलीविजन वाला प्रधानमंत्री बताते हुए कहा कि ‘अगर जनता 24 घंटे टी.वी. बंद कर दे, तो यह एहसास रहेगा ही नहीं कि देश में कोई प्रधानमंत्री है भी या नहीं।’ 

Shivam