जींद में सदर थाना सफीदों में तैनात ASI रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, ACB ने ऐसे किया काबू

1/24/2024 8:36:39 AM

चंडीगढ़/जींद (धरणी) :  भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे अभियान के तहत आज हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा जींद जिला के पुलिस स्टेशन सदर, सफीदों में तैनात एएसआई सुधीर कुमार को 30000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। 

आरोपी को पकड़ने के लिए बिछाया था जाल 

जानकारी देते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सूचना के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और उसे रंगे हाथों पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की। आरोपी एएसआई सुधीर कुमार द्वारा जींद के सफीदों पुलिस थाना सदर में दर्ज एफआईआर में आरोपी को रिमांड पर न लेने के बदले में रिश्वत की मांग की गई थी। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई गई और उसे 30000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने में सफलता प्राप्त की। यह पूरी कार्यवाही गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए की गई। 

इस मामले में आरोपी के खिलाफ करनाल के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की जांच की जा रही है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana