ASI के बेटे की गोली मारकर हत्या, बस में सीट को लेकर पनपा था विवाद(video)

6/8/2018 12:17:04 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): बस में सीट विवाद को लेकर पनपी रंजिश में रोहतक जिले के मोखरा गांव में दिल्ली पुलिस केे एएसआई के बेटे मिलन की घर के गेट पर चार गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान मौके पर मौजूद मिलन के भाई रवि ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। शोर मचाने पर हमलावर बाइक से फरार हो गए। मिलन को गंभीर हालत में पीजीआईएमएस के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया। मामले की सूचना मिलने के बाद थाना महम प्रभारी मंजीत मोर मौके पर पहुंचे। वहीं, परिजनों ने गांव के ही अंकित व एक अन्य के खिलाफ शिकायत दी है। 

जानकारी के अनुसार मोखरा गांव का मिलन(24) रोहतक में हरियाणा पुलिस की कोचिंग ले रहा था। उसके पिता आनंद दिल्ली पुलिस में एएसआई हैं। परिजनों के मुताबिक मिलन का दो दिन पहले गांव के ही युवक के साथ बस की सीट को लेकर विवाद हुआ था। गुरुवार को फिर पुराना बस स्टैंड पर झगड़ा हुआ। मिलन के साथ युवक ने मारपीट की थी, जिसकी एमएलआर कटवाकर मामले की शिकायत शहर थाना पुलिस को दी गई थी। रात को करीब 12 बजे आरोपी अंकित अपने एक साथी के साथ उनके घर आया। मिलन के भाई रवि ने दरवाजा खोला तो उन्होंने झगड़े में समझौते की बात कही।

मिलन के उनके पास आते ही हमलावरों ने उस पर गोलियां दागनी शुरू कर दीं। इस दौरान एक गोली मिलन की छाती, एक पेट, एक कूल्हे व कमर में लगी। मिलन के भाई रवि ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। आस-पाास के लोगों को इस बारे में सूचित किया गया। इसके बाद रवि खून से लथपथ हालत में मिलन को लेकर पीजीआईएमएस के ट्रामा सेंटर में पहुंचा जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पर महम थाना प्रभारी मंजीत सिंह व एफएसएल टीम रोहतक पीजीआई पहुंची और मुआयना किया। थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक व आरोपी छात्र हैं और इनका बस की सीट को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद यह हत्या हुई है। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई लेकिन पुलिस जल्द ही गिरफ्तारी का दावा कर रही है। 

Nisha Bhardwaj