एएसआई भंवरसिंह के बचाव में आई पत्नी, एसपी को दी शिकायत (VIDEO)

1/17/2019 10:54:17 PM

मेवात(एके बघेल): एएसआई भंवर सिंह के खिलाफ दर्ज हुए दुष्कर्म मामले में उनकी पत्नी बचाव में सामने आई है। गुरूवार को एएसआई भंवरसिंह के परिजन एसपी राजेश दुग्गल से मिले और आरोप लगाने वाली महिला सब इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत दी।

एएसआई भंवरसिंह की पत्नी सुनीता ने कहा कि महिला सब इंस्पेक्टर द्वारा दर्ज कराया मामला झूठी कहानी रचकर दर्ज कराया है। आरोप लगाने वाली महिला सब इंस्पेक्टर शादीशुदा व बाल-बच्चेदार है। जिसका पति भी जिंदा है। महिला सब इंस्पेक्टर उनके पति के साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रही थी और अब दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। पति को ब्लैकमेल कर तीन लाख रुपए ले चुकी है। इसके अलावा जमीन-जायदाद पर कब्जा करना चाह रही है। 

एएसआई की पत्नी ने कहा कि महिला सब इंस्पेक्टर द्वारा पति के खिलाफ दुष्कर्म की तीन शिकायतें 18 मई, 26 मई और 20 अगस्त 2018 को एसपी नूंह को दी तथा तीन में से दो शिकायतों को वह बिना जांच कराए पैसा लेकर वापिस ले चुकी है। जबकि एक दरखास्त की जांच में महिला सब इंस्पेक्टर ने महिला थाना एसएचओ को 12 सितंबर 2018 को लिखकर दिया कि वह भंवरसिंह के साथ तीन साल से लिव-इन-रिलेशन में रह रही है तथा आगे भी रहना चाहती है। भंवरसिंह ने मेरे साथ दुष्कर्म किया नहीं किया।

महिला सब-इंस्पैक्टर ने ए.एस.आई. पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

महिला सब इंस्पेक्टर पति को सप्ताह में तीन दिन अपने क्वार्टर पर रखना चाहती है, ऐसा न करने पर दबाव बनाकर धमकी दी जाती है। परिजनों से एसपी पर मामले पर संज्ञान लेने और महिला सब इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं एसपी राजेश दुग्गल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Shivam Yadav