मोबाइल संचालक से मांगे रुपए, इन्कार किया तो कर दी फायरिंग

1/28/2020 12:24:42 PM

हिसार (ब्यूरो) : पारिजात चौक के पास सोमवार रात्रि को 2 युवकों ने रुपए न देने पर मोबाइल की दुकान में गोलियां चला दीं। मोबाइल संचालक की पत्नी द्वारा किसी तरह से दुकान से बाहर निकलकर शोर मचाने पर गोली चलाने वाले वहां से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। जब यह वारदात हुई उस समय इस एरिया की बिजली आपूर्ति गुल थी। वहीं वारदात का पता चलते ही मेयर गौतम सरदाना वहां पर पहुंचे।

सिटी थाना प्रभारी विनोद कुमार भी वहां पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पी.के. मोबाइल गैलरी के संचालक प्रदीप सेहरा ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय वह दुकान पर ग्राहक को मोबाइल दिखा रहा था। उस समय वहां पर उसकी पत्नी भी मौजूद थी। इस दौरान 2 नकाबपोश युवक वहां पर आए। इन युवकों ने पिस्तौल लहराते हुए कहा कि गल्ले में जितने भी रुपए हैं वे उन्हें दे दो।

इससे मोबाइल संचालक की पत्नी घबरा गई और अपने आपको मोबाइल ग्राहक बताते हुए बाहर निकल गई और निकट की चाय वाले और अन्य को दुकान के अंदर बदमाश होने का इशारा किया और शोर मचा दिया। वहीं दुकान में घुसे बदमाशों ने मोबाइल संचालक द्वारा रुपए न देने पर गोलियां चला दीं और जो दुकान की छत पर लगी।

उसके बाद ये बदमाश वहां से फरार हो गए। इस वारदात का पता चलते ही मेयर गौतम सरदाना वहां पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। वहीं सिटी थाना प्रभारी विनोद कुमार भी वहां पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पुलिस दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। देर रात्रि तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा था। 

 

Isha