दूध के पैसे मांगना दोधी को पड़ा भारी, मकान मालिक ने किया जानलेवा हमला

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 08:19 AM (IST)

रतिया : बुधवार शाम को उपमंडल के गांव कलंदरगढ़ ढाणी के घर में दूध डालने गए दोधी पर मकान मालिक द्वारा तलवारों के साथ जानलेवा हमला किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मकान मालिक ने उस समय दोधी पर तलवारों से हमला किया, जब दोधी ने अपने पैसे मांगे थे। दोधी जब घर में दूध डालने लगा तो मकान मालिक ने मुख्य गेट को बंद कर दिया और उसके पश्चात तलवार से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। इस हमले को देखते हुए दोधी अपने दूध के बाइक को वहीं छोड़कर ही पड़ोस के घर में पनाह ले ली और उन्होंने ही तत्परता दिखाते हुए खून से लथपथ दोधी को अपनी गाड़ी के सहयोग से रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के पश्चात अग्रोहा मैडीकल रैफर कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक शहर के वार्ड नं. 11 के  प्रमुख दोधी देवराज ने घायल अवस्था में बताया कि वह पिछले काफी समय से ही गांव कलंदरगढ़ ढाणी के जसप्रीत सिंह के घर में दूध डालता है और उसने उक्त परिवार से काफी पैसे लेने हैं। उन्होंने बताया कि 2 दिन पहले ही उसने उक्त जसप्रीत सिंह से पैसे मांगे थे तो उसने बताया था कि जल्दी ही उसे कुछ पैसे दे देगा। उन्होंने बताया कि प्रतिदिन की तरह फिर से जसप्रीत सिंह के घर दूध डालने के लिए पहुंचा तो उस दौरान जसप्रीत सिंह के अलावा उसकी बुजुर्ग माता घर में मौजूद थी। उन्होंने बताया कि जैसे ही उसने अपने बाइक की ढोली से दूध डालना शुरू किया तो उसने अपने घर का मुख्य गेट बंद कर लिया और उस पर तलवार लहराते हुए जानलेवा हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि तलवार का पहला बार उसकी गर्दन व मुंह की साइड पर लगा। इसे देखकर जब वह भागने लगा तो वह पीछे भाग लिया और दरवाजा खोलते ही उसने उसकी पीठ पर भी तलवारों के कई बार कर दिए। इसके पश्चात खून से लथपथ होकर पड़ोस में ही उनके रिश्तेदार परमजीत सिंह के घर में पनाह ले ली और शोर मचा दिया। इसके पश्चात जसप्रीत सिंह वहां से गाड़ी लेकर भाग गया और बाद में परमजीत के परिवार ने ही अपनी गाड़ी के सहयोग से रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया था, जहां चिकित्सकों ने अग्रोहा मैडीकल रैफर कर दिया। इधर दूसरी तरफ इस जानलेवा हमले को लेकर पुलिस को भी सूचना दे दी गई है और पुलिस की टीम कार्रवाई के लिए गांव के लिए रवाना हो गई है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static