10 वर्षीय बेटी के साथ महिला के प्रेमी ने की छेड़छाड़, दादी ने जज को दी शिकायत (VIDEO)

1/21/2018 3:40:23 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पति को छोड़ प्रेमी के साथ रह रही एक महिला की 10 वर्षीय बेटी के साथ उसके प्रेमी ने छेड़छाड़ कर दी। जिसकी शिकायत पुलिस में देने के बजाय बच्ची की दादी ने सीधा सीएजेएम एवं डीएलएसए के सचिव मोहित अग्रवाल को शिकायत दी। सीजेएम ने असंध चौकी से पुलिस बुलाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

सीजेएम मोहित अग्रवाल ने खुद बताया कि बिंझौल निवासी महिला के 5 बच्चे हैं। कुछ समय पहले वह प्रेमी के साथ भाग गई थी, साथ में दो बच्चों को भी ले गई। वह प्रेमी के साथ जाटल रोड पर सौंदापुर चौक के पास रह रही थी। 10 वर्षीय बेटी व दो अन्य बच्चे पिता और दादी के पास रह रहे थे। महिला कुछ दिन पहले 10 वर्षीय बेटी को अपने साथ ले गई थी। जहां पर उसके प्रेमी ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। 



सीजेएम के आदेश पर पुलिस ने मामले में की जांच शुरु की। पुलिस ने महिला प्रेमी के साथ रहने वाली जगह पर दबिश दी, लेकिन घर पर ताला मिला। प्रेमी जहां पर काम करता था, वहां से भी रुपए लेकर जा चुका था और महिला भी गायब मिली। 

सीजेएम ने बताया कि, महिला किसी पुलिसकर्मी से भी बात करती थी। हो सकता है कि, दबिश के दौरान उस पुलिसकर्मी ने  महिला को दबिश दिए जाने की सूचना न दे दी हो। जिससे महिला व उसका प्रेमी फरार होने में कामयाब रहे।