छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाला असिस्टेंट प्रोफेसर गिरफ्तार, गुरु शिष्य के रिश्ते को किया था शर्मसार

2/1/2023 9:24:04 PM

महेंद्रगढ़(प्रदीप बालरोडिया) : छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की शिकायत के बाद महिला महाविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  

 

छात्राओं ने असिस्टेंट प्रोफेसर पर लगाए थे गंभीर आरोप

 

महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात रविंद्र कुमार पर गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने के आरोप लगाए थे। छात्राओं ने कहा था कि आरोपी प्रोफेसर पर दोस्ती करने के लिए परेशान करने के आरोप लगाए थे। छात्राओं ने कहा था कि आरोपी उन पर मोबाइल नंबर देने के लिए दबाव बनाता है। छात्राओं का कहना था कि उक्त असिस्टेंट प्रोफेसर से परेशान होकर बहुत सी लड़कियों ने पढ़ाई भी छोड़ दी है। इसे लेकर छात्राओं की तरफ से कॉलेज प्रशासन को भी लिखित में शिकायत दी गई थी, परंतु कोई कार्यवाही नहीं हुई। इसके बाद छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन कर एएसपी को एक शिकायत सौंपी थी।  

 


एएसपी सिद्धांत जैन ने छात्राओं की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रविंद्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद रविंद्र कुमार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan