युवक ने जेब में रखा ऐसा सामान, जलकर खाक हो जाता सिनेमा

1/28/2018 5:49:43 PM

नारनौल: सिनेमा हाल में पद्मावत देखने आए एक युवक ने अपनी जेब में ऐसा सामान रखा था जिसके फटने से सिनेमा जलकर खाक हो सकता था। मामला हरियाणा के नारनौल का है। यहां के मोहिनी सिनेमा में शुक्रवार से चल रही पद्मावत फिल्म के शनिवार के पहले ही शो में एक युवक बम लेकर आ गया। चेकिंग के दौरान युवक से बम बरामद हो गया। जिसके बाद सिनेमा हाल में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही पहले डीएसपी फिर एसपी ने मौके पर पहुंच जांच की। वहीं सिनेमा हाल संचालक ने इस मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर बम ले जाने वाले युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं एसपी ने मेटल व बम डिटेक्टर सिनेमा हाल के मुख्य गेट पर लगा दिए हैं। बाद में नारनौल के सीटीएम सुनील कुमार ने भी सिनेमा हाल पहुंचकर मौके का जायजा लिया।

मोहिनी सिनेमा के मालिक रघुबीर सैनी ने बताया कि पद्मावत फिल्म पर मचे बवाल को लेकर पुलिस प्रशासन के अलावा उन्होंने अपने स्तर पर भी सुरक्षा कड़ी की हुई है। उन्होंने बताया कि शनिवार को सुबह पहले शो में जब सिनेमा के कर्मचारी गेट पर दर्शकों की तलाशी ले रहे थे, तभी एक युवक की जेब से बमनुमा विस्फोटक पदार्थ मिला। इस पदार्थ की शेप बिल्कुल ग्रेनेड की तरह दी हुई थी। रघुबीर ने बताया कि उन्होंने तुरंत प्रभाव से युवक तथा उसके पास मिले पदार्थ को पुलिस के हवाले कर दिया। युवक से की गई पूछताछ में उसने अपना नाम जितेंद्र यादव निवासी लहरोदा बताया।