तहसील में रात के समय हो रहीं रजिस्ट्रियां, मीडिया के दखल पर ऑपरेटर सहित लोग हुए फरार

7/5/2020 2:28:41 PM

हथीन (ब्यूरो): हथीन तहसील में देर रात रजिस्ट्रियां होने का मामला प्रकाश में आया है। आश्चर्य की बात तो यह है कि इस संदर्भ में तहसीलदार साहब अपनी टिप्पणी तक देने को तैयार नहीं हैं। दो बार उनके मोबाइल पर कॉल की गई, उन्होंने कॉल तो अवश्य रिसीव की, लेकिन हैलो हैलो ही करते रहे। इसके पश्चात उनके व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर उनसे उनका पक्ष जानने का प्रयास किया तब भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। जबकि उन्होंने मैसेज को उसी समय पढ़ भी लिया था। तहसीलदार साहब द्वारा इस संदर्भ में अपनी टिप्पणी न देना कहीं ना कहीं दाल में काला नजर आता है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर सांय करीब 7 बजे संवाददाता के पास एक व्यक्ति ने फोन करके सूचना दी कि इस समय भी तहसील में रजिस्ट्रियां हो रहीं हैं। जबकि ऑफिस टाइम सांय 5 बजे तक का है। सूचना मिलने पर जब संवाददाता ने लघुसचिवालय स्थित तहसीलदार के कार्यालय पर जाकर देखा तो कार्यालय बंद था। जबकि सरल केन्द्र जहां रजिस्ट्रियां होती हैं उसका मैन गेट अंदर से बंद था तथा पिछला गेट खुला हुआ था। पिछले गेट से सरल केन्द्र में जाकर देखा तो अंदर काफी लोग थे तथा एक चैंबर (कंप्यूटर विंडो) पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी। कैमरा को देख सरल केन्द्र में मौजूद कंप्यूटर ऑपरेटर सहित सभी लोग वहां से जल्दी जल्दी बाहर निकलने शुरू हो गए। 

कोई कार में तो कोई मोटरसाइकिल पर सवार हो आननफानन में रफूचक्कर हो गया। कंप्यूटर ऑपरेटर सहित उन सभी लोगों के इस व्यवहार को देख कर स्पष्ट आभास होता है कि कोई ना कोई बात तो अवश्य है जो सभी इस प्रकार हड़बड़ा कर चलते बने।

क्या कहते हैं विधायक- 
इस संदर्भ में जब हथीन के भाजपा विधायक प्रवीण डागर से संपर्क साधा तो उन्होंने कहा, ''हांं यह मामला मेरे भी संज्ञान में आया है। मैं डीसी साहब से बात करूंगा और उनके संज्ञान में यह मामला लाऊंगा। भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में सहन नहीं होगा।''

Shivam