रैली में चले सपना चौधरी के ठुमके, बेकाबू हुए बुजुर्गों पर लाठी चार्ज(VIDEO)

3/26/2018 5:23:08 PM

नूंह(ऐ के बघेल): युवा सकंल्प रैली के माध्यम से भारी भीड़ जुटा सुंदर भड़ाना ने सोहन विधानसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी जता दी है। युवा नेता ने कहा कि अगर जनता मौका दे तो वह क्षेत्र की तस्वीर बदल दूंगा। गांव हसनपुर चौक पर युवा नेता द्वारा की गई रैली में भारी भीड़ जुटीं। इस अवसर पर रागनी कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया। जिसमें हरियाणा की मशहूर रागनी गायिका सपना चौधरी ने रागनी व डांस के माध्यम से लोगो को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सपना चोधरी के डांस को देखने के लिए उमड़ी भीड़ को काबू करने में पुलिस को भारी मशक्त करनी पड़ी।

इस दौरान भड़ाना ने रैली का संबोधन करते हुए कहा कि युवाओं ने संकल्प लिया है कि इस बार बाहर के मंत्री को चौधर नहीं सौपेंगे। इस बार की चौधर अपने युवाओं के हाथ में होगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र का हमेशा ही बाहरी नेताओं ने प्रतिनिधित्तव किया गया है। जिन्होंने क्षेत्र के विकास की और कभी ध्यान नहीं दिया। इस वजह से क्षेत्र विकास व रोजगार की दृष्टि में पिछड़ा हुआ है। 

सुंदर भडाना ने कहा कि क्षेत्र की नुमाईंदगी कर जनता की सेवा करना चाहते हूं। अगर जनता ने मौका दिया तो वह क्षेत्र में विकास की झड़ी लगा देंगे। इस अवसर पर सुंदर भडाना ने कॉलेज जाने वाली छात्राओं के लिए अपने निजि कोष से एक बस सेवा का शुभारंभ किया। यह बस ग्रामीण आंचल से कॉलेज आने जाने वाली छात्राओं को ले जाने का काम करेंगी। क्षेत्रवासियों ने युवा नेता द्वारा शुरू की बस के लिए उनका आभार व्यक्त किया है। ग्रामीणों द्वारा युवा नेता का फूल की मालाओं से स्वागत किया। 
 

Punjab Kesari