सुरक्षाकर्मी को बंधक बनाकर एटीएम में हुई लूट, CCTV में कैद वारदात

6/23/2019 10:36:54 PM

पानीपत (अनिल कुमार): पानीपत में चोरों के हौंसले कितने बुलन्द और पुलिस कितनी कमजोर व बेबस है, इसका अन्दाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चोर सुरक्षा कर्मी को बंधक बनाकर एटीएम मशीन से रूपये चोरी करने में कामयाबी रहे। घटना पानीपत के जीटी रोड पर मौजूद सिंडिकेट बैंक के बाहर लगे बैंक के एटीएम की है। लुटेरों ने सुरक्षा कर्मी को बंधक बनाकर लूटपाट की। सारा मामला एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस बल मौके पर पहुंचा और गहनता से जांच शुरू की।

जिला प्रशासन द्वारा बैंक मैनेजरों को हर एटीएम मशीन के बाहर सिक्युरिटी गार्ड रखने के सख्त निर्देषों के बावजूद चोरों के हौंसले इतने बुलन्द है कि गत रात्रि चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो गए। लुटेरों ने सिंडिकेट बैंक के सुरक्षा कर्मी को बंधक बनाया और एटीएम मशीन से रकम चोरी करके फरार हो गए। 

मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सुरक्षा कर्मी से जानकारी हासिल की। बताया जा रहा है कि एक कार में 4 लुटेरे आए, जिसमें दो ने बाहर पहरा दिया, जबकि दो लुटेरों ने लूटपाट की। रविवार की छुट्टी होने की वजह से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई, लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तार की जाएगी।

Shivam