चाय वाले की आंख खुलने से बची पुलिस की नाक, वरना बड़ी वारदात को अंजाम दे जाते बदमाश

10/11/2020 9:16:13 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर): दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित बनीपुर चौक के निकट लगी एसबीआई की एटीएम मशीन को उखाडऩे में लगे बदमाशों के मंसूबों पर एक चाय वाले की आंख खुलने यानि नींद टूटने से पानी फिर गया। बदमाशों की तोडफ़ोड़ के कारण साथ रखे चाय के खोखे में सो रहे व्यक्ति की आंख खुल गई  और उसने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस के आने की आहट से ही बदमाश मशीन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर जांच कर रहे है।

दरअसल, बनीपुर चौक पर एसबीआई की एटीएम मशीन लगी हुई है। मशीन में लाखों रुपए की नकदी बताई गई है। बताया जा रहा है कि अलसुबह करीब 3 बजे एक गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने एटीएम मशीन को उखाडऩे से पहले वहां लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रै कर दिया। उसके बाद बदमाशों ने मशीन को गैस कटर से काटने की कोशिश की। इसी बीच साथ लगते एक चाय के खोखे में सो रहे व्यक्ति की तोडफ़ोड़ की आवाज से आंख खुल गई। 

उसने चुपके से सबकुछ देखा और फिर पुलिस कंट्रोल रूम सूचना दे दी। पुलिस ने भी मामले में देरी नहीं कि और तुरंत मौके पर पहुंच गई, लेकिन  इससे पहले ही बदमाश मशीन को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि मशीन काटने के दौरान बूथ में आग भी लग गई थी, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे तुरंत बुझा दिया।

कसौला थाना के एसएचओ मदनलाल ने बताया कि बदमाशों ने गैस कटर से मशीन को उखाडऩे की कोशिश की थी। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण बदमाश फरार हो गए है। एटीएम मशीन सेफ है। गैस कटर से काटने के दौरान एटीएम में आग भी लगी थी, जिसे पुलिस ने बुझा दिया है। एटीएम में 13 लाख 87 हज़ार 500 रुपये मौजूद थे जिनमें से पांच 500 के नोट जल गए।
 

Shivam