कुछ लोगों की बदजुबानी या गलत सोच की वजह से देश का माहौल खराब होने नहीं दिया जाएगा: अनिल विज

7/7/2022 6:42:22 PM

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश की शांति को जो लोग बिगाडना चाहते हैं ऐसे लोगों को ये देश कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा। विज ने कहा कि ‘‘कुछ लोगों की बदजुबानी या गलत सोच की वजह से देश का माहौल खराब होने नहीं दिया जाएगा’’। विज आज यहां मीडिया कर्मियों द्वारा ‘मेवात के कुछ संगठनों ने नूपुर शर्मा की जुबान काटने के संबंध में दिए गए ब्यान’ के बारे में पूछे गए प्रश्न का उत्तर दे रहे थे।  

उन्होंने कहा कि इस मामले में सख्त कार्यवाही करवाई जाएगी और सरकार ने ऐसे सभी मामलों पर कार्यवाही भी की हैं क्योंकि हम देश में इस प्रकार का माहौल पैदा होने नहीं दे सकते। श्री विज ने कहा कि ‘‘कुछ लोगों की बदजुबानी या गलत सोच की वजह से देश का माहौल खराब होने नहीं दिया जाएगा, इस मामले में जो भी सख्त से सख्त कार्यवाही करनी पडेगी, हम करेंगें’’। 

पंजाब सरकार द्वारा अग्निपथ योजना के यूटर्न के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में श्री विज ने कहा कि ‘‘ये जितने लोग, जितने राजनेता, जितने बुद्धिजीवी, इस अग्निपथ योजना पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे थे, देश के युवाओं ने एयरफोर्स में 3 हजार पदों के मुकाबले में 7.5 लाख आवेदन करके ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया हैं’’। उन्होंने कहा कि ‘‘अब इनको (पंजाब सरकार) समझ आ गई है कि युवा इस योजना को चाहता है और युवा इसको पंसद कर रहा है’’। उन्होंने कहा कि ये योजना युवाओं के लिए बनाई गई है तथा युवा इसे पंसद कर रहे हैं इसलिए इनको (पंजाब सरकार) भी अब यूटर्न लेना पड रहा है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana