BJP सांसद पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, केटा चालक के हमले से होमगार्ड जवान भी घायल

7/9/2022 4:29:47 PM

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत में एक रिटायर्ड फौजी ने सांसद अरविंद शर्मा पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। उनको रोक रहे पानीपत के दो होमगार्ड उसका शिकार हो गए। आरोपी ने एक होमगार्ड की बाजू व दूसरे होमगार्ड का पैर तोड़ दिया। यही नहीं, उसने सासंद के कमांडो को भी गाड़ी से साइड मारी। किसी तरह आरोपी को काबू किया गया। घायल होमगार्ड की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया गया है। 

जानकारी के अनुसार, रोहतक से भाजपा सांसद अरविंद शर्मा अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए पानीपत पहुंचे थे। इस दौरान आरोपी विनोद ने सांसद अरविंद शर्मा और उनके सुरक्षा कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया।

रास्ता बंद होने के चलते गुस्से से लाल हो गया था क्रेटा चालक

तहसील कैम्प पुलिस थाने में दी शिकायत में  होमगार्ड नवीन ने बताया कि वह पानीपत में होमगार्ड की नौकरी करता है। 8 जुलाई को सांसद अरविंद शर्मा के पानीपत आवागमन पर उनकी पीसीआर पायलट ड्यूटी के लिए लगी हुई थी। बारात बरसत रोड स्थित मलिक प्लाजा गार्डन में आयोजित शादी समारोह में जा रही थी। तभी एक काली क्रेटा में सवार होकर एक युवक वहां आया। लोकल पुलिस ने रास्ता न होने की वजह से उसे दूसरे रास्ते से जाने को कहा, मगर आरोपी नहीं माना। उसने पैदल चल रहे सांसद व उनके सुरक्षाकर्मियों से गाली-गलौज की। नवीन और उसके इंचार्ज दलबीर ने आरोपी को रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपी तैश में आ गया और उसने दोनों पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी।

होमगार्ड की वर्दी फाड़ी, धक्का मार कर नाले में गिराया

मामला बढ़ता देखकर तुरंत कंट्रोल रूम में सूचना दी गई। सूचना मिलते ही सेक्टर 13-17 की एसएचओ मोबाइल गाड़ी वहां पहुंची। तहसील कैंप नाका पर ड्यूटी कर रहा होमगार्ड शैलेंद्र भी आ गया। शैलेंद्र ने आरोपी को समझाने का प्रयास किया, मगर आरोपी उस पर झपट पड़ा और उसे गंदे नाले में गिरा दिया, जिससे उसके बाएं हाथ की हड्‌डी टूट गई। होमगार्ड नवीन के पैर पर भी चोट आई है। आरोपी ने एमपी और उनके सुरक्षाकर्मियों पर गाड़ी भी चढ़ाने का प्रयास किया।

जांच अधिकारी श्रीनिवास ने बताया कि डेडवाड़ी निवासी रिटायर्ड फौजी ने हमारे जवानों के साथ मारपीट की, जिससे 2 होमगार्ड के जवानों को चोटे आई हैं। शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Vivek Rai