उधार में सामान देने से मना करने पर हलवाई पर किया हमला, घायल

12/12/2019 9:54:47 AM

भिवानी (वजीर) : दादरी  गेट न्यू हाऊसिंग बोर्ड के सामने एक हलवाई की दुकान पर सामान के पैसों के लेन-देन के मामले में एक युवक ने हलवाई के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए दुकान में रखा सामान बिखेर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल युवक के पिता ने हमलावर युवक पर दुकान में रखे गल्ले से पैसे चोरी कर ले जाने का भी आरोप लगाया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

न्यू हाऊसिंग बोर्ड के सामने एक मिष्ठान भंडार संचालक अजय यादव के पिता ने बताया कि बुधवार को उसका बेटा अजय अपनी दुकान पर बैठा हुआ था।  दोपहर  बाद शिवा सोनी नामक युवक उसकी दुकान पर आया और अजय से उधार में सामान लेने लगा तो अजय ने सामान देने से मना कर दिया। इस पर शिवा भड़क गया और दुकान में बैठे अजय के साथ मारपीट शुरू कर दी। 

आरोपित युवक ने दुकान में रखे काऊंटर का शीशा भी तोड़ दिया। दुकान के साथ लगते सॢवस स्टेशन संचालक हिमांशु ने बताया कि उन्हें दुकान पर शोर सुनाई दिया तो वे मौके पर पहुंचे तो हमलावर युवक भाग गया। उन्होंने बताया कि आरोपित युवक एक दिन 6-7 युवकों को लेकर उसके सर्विस स्टेशन पर आया और स्कूटी की वाशिंग करने को लेकर झगड़ा करने लगा। 

Isha