जनसभा के दौरान भाजपा प्रत्याशी नायब सिंह सैनी पर हमला, बाल-बाल बचे

5/10/2019 12:15:09 PM

कुरूक्षेत्र(रणदीप रोड़): धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमंडल के गांव भैंसी माजरा में गुरुवार देर शाम भाजपा प्रत्याशी नायब सिंह सैनी के चुनावी कार्यक्रम के दौरान जनसभा पर दर्जनों युवकों ने अचानक हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि जैसे ही नायब सैनी ने लोगों को संबोधित करने के लिए माइक पकड़ा तो एक दम कई दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया। हमलावरों ने पत्थर बरसाते हुए भाजपा प्रत्याशी की गाड़ी के शीशे तक तोड़ दिए और कुर्सियां पलटते हुए लगे टेंट को उखाड़ दिया। हमले में कई लोगों को चोट आई है। 



वहीं घटना के बाद कार्यक्रम में पहुंची महिलाओं में दहशत फैल गई और उन्होंने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। हमला होते देख राज्यमंत्री नायब सैनी ने वहां से भागकर जान बचाई। फिलहाल पुलिस ने नायब सैनी के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। हमलावर युवकों ने काफिले की कई कारों के शीशे तोड़े, जिसमें कार चालक और एक सुरक्षा कर्मी घायल हुआ है।



वहीं सुरक्षाकर्मियों की सूझ-बूझ से नायब सैनी हमले का शिकार होने से बाल बाल बच गए। फिलहाल मामला शांत है, लेकिन नायब सैनी ने इस तरह की ओछी हरकत की निंदा की और इसे विपक्ष की साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि इनेलो और जजपा की बौखलाहट है जो इस तरह की घिनौनी हरकत की। उन्होंने कहा कि इनेलो ओर जजपा की तो जमानत भी नहीं बचेगी।

Shivam