भाजपा नेत्री के बेटे पर पथराव, समर्थकों को आई चोटें, कांडा गुट पर लगे आरोप

10/20/2018 8:44:13 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): पूर्व मंत्री लक्ष्मण दास अरोड़ा के नाती एवं भाजपा नेत्री सुनीता सेतिया के पुत्र गोकुल सेतिया पर आज रनिया रोड पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। इस पथराव में गोकुल सेतिया की गाड़ी के शीशे टूट गए और उसके दो समर्थकों के चोटें भी लगी हैं।घटना की सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए और मामले को शांत करवाया। घटना के बाद गोकुल सेतिया ने अपने समर्थकों के साथ मौके पर धरना दिया। गोकुल सेतिया ने कहा कि सिरसा के पूर्व विधायक गोपाल कांडा के समर्थकों द्वारा उनपर हमला किया गया है। पुलिस का कहना है कि सेतिया की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है, अगर कोई शिकायत आयी तो कार्रवाई की जाएगी।



जानकारी के मुताबिक, गोकुल सेतिया आज तड़के अपने समर्थकों के साथ थेहड़ के मुद्दे को लेकर रानिया रोड क्षेत्र में डोर टू डोर कर रहे थे, इस दौरान कुछ लोगों ने उन पर पथराव कर दिया। इस पथराव में गोकुल सेतिया तो बच गए लेकिन उनके दो समर्थकों के थोड़ी बहुत चोटें आई हैं, साथ ही गोकुल सेतिया की गाडी के शीशे भी टूट गए। घटना की सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गई। डीएसपी, एसएचओ भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली। इस घटना के बाद गोकुल सेतिया भी अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। घटना की वीडियो भी वायरल हो रही है।



मीडिया से बातचीत करते हुए गोकुल सेतिया ने बताया कि ये हमला कांडा के समर्थकों ने किया है। गोकुल सेतिया का कहना है कि कांडा ने कुछ गुंडों से उनपर हमला करवाया है, अगर मुझे कुछ हुआ तो उसकी जिम्मेदार पुलिस होगी।



वहीं इस मामले में डीएसपी रविंदर कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गोकुल सेतिया पर कुछ घटना घटी है। हम मौके पर पहुंचे, यहां आकर मामले को शांत करवाया। फिलहाल हमारे पास गोकुल सेतिया की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है, शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Shivam