शादी समारोह में गए बिजली कर्मचारियों पर हमला, लाठी-डंडों से तोड़ी क्रेटा गाड़ी

12/16/2023 11:51:12 AM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित एक रिजोर्ट में शादी समारोह में शगुन डालने गए बिजली कर्मचारियों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने उनकी क्रेटा गाड़ी को पूरी तरह तोड़ दिया। इतना ही नहीं दो कर्मचारियों को चोट भी मारी। कर्मचारियों का आरोप है कि वह बार-बार डायल-112 पर मदद मांगते रहे, लेकिन पुलिस उनके पास नहीं पहुंची।

बताया जा रहा है कि दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम में रेवाड़ी के झज्जर रोड स्थित कार्यालय में कार्यरत मंजीत यादव, मनोज यादव अपने 3 अन्य साथियों के साथ बिजली कर्मचारी की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए कसौला चौक स्थित रिजोर्ट में गए थे। मंजीत ने आरोप लगाया कि जैसे ही रिजोर्ट में दखिल होने के बाद उन्होंने अपनी क्रेटा गाड़ी पार्किंग में लगाई तभी कुछ लोग लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए।

मंजीत का आरोप है कि हमला करने वाले बोल रहे थे कि उन्होंने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी है। इतना कहने के बाद आरोपियों ने उनकी क्रेटा गाड़ी को तहस-नहस कर दिया। साथ ही उनके साथी कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की। मनोज यादव ने बताया कि घटना के तुरंत बाद उन्होंने डायल-112 पर कॉल की। उनके पास तीन बार वापसी कॉल भी आई, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं आई। वह अपनी जान बचाकर रात में ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और मॉडल टाउन थाना पुलिस को सूचना दी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana