पूर्व सरपंच पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला, हालत गंभीर (VIDEO)

4/28/2018 2:04:07 PM

इंद्री(मेन पाल): नीलोखेड़ी जीटी रोड पर पुल के नीचे गांव बड़थल के पूर्व सरपंच बलबीर सिंह पर कार में सवार होकर आए हमलावरों ने लाठियों, तलवारों अौर गंडासियों से हमला किया। हमले से पूर्व सरपंच गंभीर रुप से घायल हो गए और वहीं उनके भाई को भी कई चोटें आईं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हमलावर गांव के ही बताए जा रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार बड़थल गांव में बीते दिन बच्चों में आपसी झगड़ा हो गया था।  पुलिस चौकी में शिकायत भी की गई जिसको लेकर आज दोनों पक्षों को पुलिस थाना बुटाना बुलाया गया था। जिसके चलते गांव बड़थल के पूर्व सरपंच बलबीर सिंह पुलिस थाना बुटाना में एसएचओ विक्रांत सिंह से इसी मामले में मिलने जा रहे थे जैसे ही वह निलोखेडी जीटी रोड पुल के नीचे पहुंचे तो पीछे से आ रही कार ने पहले तो टक्कर मार दी। बाद में कार में से आधा दर्जन के करीब युवक उतरे और सरपंच पर हथियारों से हमला बोल दिया। जिसमे सरपंच सहित उसका छोटा भाई भी बुरी तरह घायल हो गया। फिलहाल नागरिक अस्पताल के डॉक्टरों ने उनको प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी नाजुक हालत को देखते हुए करनाल कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में रेफर कर दिया है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि रंजिश को लेकर यह सारा विवाद हुआ है जिस पर कारवाई की जा रही है। 
 

Nisha Bhardwaj