आदमपुर में जनता कल्याण मोर्चा के अध्यक्ष के काफिले पर हमला, अभय चौटाला ने कुलदीप पर लगाए आरोप

10/21/2022 9:00:10 PM

आदमपुर: उपचुनाव में इनेलो उम्मीदवार कुरड़ाराम नंबरदार को समर्थन देने वाले जनता कल्याण मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा जसमेर सिंह के ऊपर हमला करने से बवाल मच गया है। अभय सिंह चौटाला ने जसमेर सिंह पर हमला करने का आरोप बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई पर लगाया है। उन्होंने कहा कि बिश्नोई को समर्थकों ने ही सीसवाल गांव में जसमेर सिंह के ऊपर हमला करवाया है। अभय सिंह ने कहा कि कुलदीप के एक समर्थक ने जसमेर सिंह को आदमपुर में आने पर सबक सिखाने की धमकी दी है। उन्होंने बताया कि इस हमले में जसमेर सिंह और उनके समर्थकों की गाड़ियों के शीशे तोड़े गए। इस हमले में कई लोग घायल भी हुए हैं।

 

अभय चौटाला ने कुलदीप बिश्नोई पर लगाए गंभीर आरोप

 

एक प्रेस वार्ता के माध्यम से अभय चौटाला ने जसमेर सिंह पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि इनेलो कार्यकर्ताओं को परेशान करने वालों का वहम निकाल दिया जाएगा। अभय ने कहा कि ऐलनाबाद में भी कुछ लोगों ने इस प्रकार की हरकत करने की कोशिश की थी। प्रजातंत्र में हर व्यक्ति को वोट मांगने और प्रचार करने का अधिकार होता है। सीसवाल गांव में जसमेर सिंह की गाड़ियों पर हमला होना इस बात को दर्शाता है कि विरोधियों को यह पसंद नहीं आया कि उन्होंने इनेलो प्रत्याशी का समर्थन क्यों किया। यह सरेआम गुंडागर्दी है।

 

 

स्वामी जसमेर ने जान को खतरा बताकर पुलिस को दी सूचना

 

जनता कल्याण मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी जसमेर ने कहा कि उन्होंने भी आदमपुर के लिए अपने उम्मीदवार का ऐलान किया था। उनके प्रत्याशी ने कुलदीप बिश्नोई के साथ सैटिंग कर ली। इसलिए उन्होंने इनेलो उम्मीदवार को समर्थन देने का फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि इस बात की घोषणा करने के बाद मेरी गाड़ियों के शीशे तोड़े गए। उन्होंने बताया कि दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर हमला किया था। स्वामी जसमेर ने कहा कि मेरी जान को खतरा है। इसलिए उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को भी दे दी है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan