पैसों का लेन देन: दुकानदार के परिवार की महिलाओं ने मां-बेटी को धुना

3/10/2019 1:34:54 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): खट्टर सरकार द्वारा महिलाओं की सुरक्षा क प्रति किए जाने वाले बड़े-बड़े दावे रेवाड़ी में नजर आए। यहां के नयागांव की रहने वाली एक महिला के साथ उसके पड़ोसी दुकानदार के परिवार की दो महिलाओं ने पैसों के लेन-देन को लेकर न केवल उसे अश्लील गालियां दी, बल्कि महिला की जमकर पिटाई तक कर डाली।

इतने पर भी जब उनका मन नहीं भरा तो अगले दिन पीड़ित महिला की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी को दुकानदार व उसके बेटे ने उसके सिर मे कुल्हाड़ी मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया और गलत इरादे से इन दोनों ने नशे की हालत में उसके कपड़े तक फाड़ दिए।

पीड़िता को रेवाड़ी के ट्रामा सैन्टर में भर्ती करवाया गया है। पीड़ित युवती का पुलिस ने बयान लिया है। लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। 17 वर्षीय नाबालिग पीड़िता ने अपने पड़ोसी दुकानदार व उसके बेटा-बेटी व पत्नी पर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने दुकानदार के कुछ पैसे देने थे, जिसे चुकाने में कुछ देर हो गई तो इस दुकानदार की पत्नी ने उसे व उसकी मां को बुरी तरह पीट डाला और बुरी तरह घायल कर दिया।



इसके बाद बीती शाम को जब वह अपने प्लाट पर जा रही थी तो उक्त दुकानदार व उसके बेटे ने नशे की हालत में उसके सिर में कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया। इसके बाद गलत नीयत से इसके कपड़े तक फाड दिए। लोग देखते रहे, लेकिन किसी ने उसे बचाने की जहमत नही उठाई।

वहीं पुलिस ने मामले में यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि अभी तक पीड़ित पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। जबकि पुलिस अस्पताल में पीड़िता के बयान दर्ज कर चुकी है। बता दें कि यह पीड़ित उसी नया गांव की रहने वाली है, जहां पहले भी एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला कुछ समय पूर्व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर मीडिया की सुर्खियां बन चुका है।

Priyanka rana