सरपंच पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद घटना

5/28/2017 1:30:29 PM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़):हरियाणा में आए दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। उनमें पुलिस का जरा भी खौफ नहीं रहा, जिसके चलते वे किसी पर भी सरेआम हमला कर देते हैं। एक ऐसा ही मामला बहादुरगढ़ का सामने आया है, जहां छुड़ानी गांव के सरपंच पर कुछ बदमाशों ने कातिलाना हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार क्रेटा गाड़ी में आए हमलावरों ने सरपंच सत्ते को मारने की नियत से करीब 6 राऊंड गोली भी चलाई। ये सारी घटना सी.सी.टी.वी. पर कैद हो गई। 

सी.सी.टी.वी. फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि काले रंग के शीशे वाली क्रेटा गाड़ी आती है और ड्राइवर साइड से गाड़ी का शीशा उतारकर सरपंच सत्ते के बारे में पूछता है। जैसे ही सरपंच आवाज देता है उसी वक्त ड्राइवर के साइड और ड्राइवर के ठीक पीछे बैठा व्यक्ति दनादन गोलियां चला देता है और गाड़ी लेकर फरार हो जाते हैं। गनीमत यह रही की सरपंच बाल-बाल बच गया अौर सारी गोलियां कमरे की दीवार पर लगी। जाते-जाते बदमाशों ने विकास का नाम लिया।  सरपंच ने इसकी शिकायत पुलिस में दी। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

डी.एस.पी. हंसराज ने बताया कि कोई रंजिश की बात सामने नहीं आई है। लेकिन फिर भी सी.सी.टी.वी. फुटेज और विकास नाम के बदमाशों के आधार पर पुलिस जांच जारी है। इसके लिए दो टीमें भी बनाई गई हैं।