दुकानदार उधार के पैसे न मांगता तो गुंडों के कहर से बच जाता, जानिए क्या-क्या हुआ...

8/28/2019 6:32:19 PM

पानीपत (सचिन): हरियाणा में गुंडागर्दी और दबादबागर्दी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है, जिससे यहां रोजी रोटी कमाने वाले दुकानदार, रेहड़ी वाले, व्यापारी आदि जिनका रोज का काम पैसों के बलबूते चलता है, उनकी जान को खतरा बढ़ गया है। दुकानदारों को अपने ग्राहकों को उधार भी देना पड़ता है, लेकिन यह उधार किसी दबंग और गुंडा किस्म के ग्राहक को दे दिया जाए तो यह दुकानदार के लिए आफत बन सकती है। जिसका एक उदाहरण पानीपत में भी देखने को मिला है।

यहां बीते रविवार की रात करीब 30 बाइक सवार बदमाशों ने एक चिकन की दुकान पर मंथली और पैसे के लेन देन को लेकर लाठी डंडों से हमला कर दिया। मामला पानीपत के 183/12 वीर भवन चुंगी का है। जहां पीड़ित अमन ने बताया कि वो रात के 10 बजे दुकान पर बैठा था। 

इस दौरान दीपक जाट समेत पकी और 3 चार अन्य दुकान पर आए। चिकन के साथ-साथ कोल्ड ड्रिंक समेत अन्य सामान का की मांग की। जिसपर अमन ने उधार के करीब 7 से 8 हजार न लौटाए जाने की वजह से मना कर दिया।



उधार देने मना करते ही मचा हंगामा
अमन ने उधार देने से मना किया तो यह उक्त युवकों पर नागवार गुजर गया। नाराज युवकों ने अमन को लाठी-डंडों से धो डाला। साथ ही फोन कर करीब 20 बदमाशों को मौके पर बुला लिया और लाठी डंडो से जमकर मारपीट की। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हुई है।

बदमाशों ने बीच बचाव करने वालों के साथ भी मारपीट की। अमन बताया कि इतना सब कांड करने के बाद वे उन्हें जान से मारने की धमकी भी देकर गए। पीड़ित के मुताबिक, उक्त युवक मंथली की भी मांग करते थे।

वहीं दुकान मालिक रवि बराड़ा ने बताया इस मामले में पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक एक भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया, पीड़ितों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप लगाए हैं।

Shivam