प्रद्युम्न मर्डर के बाद सरकारी स्कूल में छात्र पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

9/19/2017 3:15:27 PM

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): गुरुग्राम के रेयान स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न की हत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं अौर पलवल के सरकारी स्कूल में एक छात्र को चाकुअों से गोदकर हमलावर फरार हो गए। छात्र को गंभीर हालत में दिल्ली सफदर जंग अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। घायल छात्र दसवीं कक्षा में पढ़ने वाला कृष्ण पुत्र भगतसिंह बताया गया है जो गांव के राजकीय मॉडल संस्कृति स्कूल में पढ़ता है।

जानकारी के अनुसार पलवल के सोहना रोड स्थित धतीर गांव के राजकीय मॉडल संस्कृति स्कूल में चार छात्रों के एक गुट ने छात्र कृष्ण को घेर कर चाकुअों से गोदकर जमीन पर पटक दिया। हमला करने वाले छात्र भी इसी स्कूल के 11वीं के बताए जा रहा हैं। इन छात्रों के बीच कुछ दिन पहले भी झगड़ा हुआ था। कृष्ण आज दोपहर लंच के समय स्कूल से बाहर एक दुकान पर बैठकर कुछ खाने के लिए गया था। उसी समय गौरव, सोनू आदि चार छात्रों ने उसे घेरकर पीटना शुरू कर दिया। कृष्ण ने अपनी जान बचाने के लिए एक गली की अोर दौड़ भी लगाई लेकिन हमलावरों ने उसे पकड़कर चाकुअों से घायल कर दिया। 

सरकारी अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि कृष्ण को 6 तेजधार हथियारों से घाव लगे हुए थे जिनमें से चार घाव अति घातक हैं। कृष्ण की अति गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे दिल्ली सफदर जंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है।