यशपाल मलिक की रैली पर हमला मामला: करीब 60 ग्रामीणों पर केस दर्ज

8/17/2017 10:40:19 AM

टोहाना (सुशील सिंगला):जाट आरक्षण समिति की रैली में यश्पाल मलिक से मारपीट के विरोध में जाम लगा रहे ग्रामीणों पर मुकद्दमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने एस.डी.एम. सरजीत नैन के ड्राईवर की शिकायत पर ये मामला दर्ज किया है। करीब 60 लोगों पर केस दर्ज है। पुलिस को दी शिकायत में जींद के गांव खरडवाल निवासी शमशेर सिंह ने बताया कि वह एस.डी.एम. टोहाना की गाडी में बतौर ड्राइवर  का काम करता है। 14 अगस्त को गांव समैण में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की बैठक चल रही थी कि इस दौरान वहां 2 गुटो में हाथपाई हो गई।

इसकी सूचना जब एसडीएम सरजीत नैन को लगी तो वे मामले को शांत करवाने के लिए टोहाना से रवाना हुआ। जब वे गांव कन्हड़ी में बस अड्डे के नजदीक पहुंचे तो वहां ग्रामीण पालाराम, भगत सिंह नंबरदार की अगुवाई में 50-60 लोग मौजूद थे जो हाथ में लाठी-डंडा लिए खड़े थे। उन्हें समझाकर जाम हटाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण नहीं मानें तो उन्होने एस.डी.एम. साहब को चोटे मारने की कोशिश की। उन्होंने गाड़ी का बैक गियर लगाकर बचाव किया, लेकिन फिर भी ग्रामीणों ने पथराव किया, जिसके चलते गाड़ी के आगे का शीश टूट गया और वहां से भागकर उन्होंने जान बचाई। 

उन्होंने कहा कि उक्त लोगों ने आने-जाने वालों के लिए रास्ते में बाधा डाली और कहा कि जाओं नहीं तो जान से मार देंगे। पुलिस ने उक्त लोगों के खिलाफ धारा 148,149, 341, 283, 427, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी रामभगत सिंह मामले में जांच कर रहे हैं।